उत्तर प्रदेशलखनऊ

एक्टर और सांसद रवि किशन ने कुछ इस अंदाज में मनाया करवा चौथ, सामने आई पत्नी Preeti के साथ ये तस्वीरें

भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार कहे जाने वाले रवि किशन ने कल पत्नी का करवा चौथ व्रत की पूजा करते हुए वीडियो शेयर किया. रवि किशन हर साल पत्नी के साथ करवा चौथ सेलिब्रेट करने की तस्वीरें या वीडियो शेयर करते हैं. इस साल भी उन्होंने दो छोटे-छोटे वीडियोज शेयर किये हैं. इन्हें इंस्टा रील्स में देखा जा सकता है साथ ही रवि किशन ने इनको स्टेटस पर भी लगाया है. इन वीडियोज के साथ जहां ये पता चल रहा है कि सुपर स्टार ने करवा चौथ किस तरह मनाया, वहीं उन्होंने इन रील्स के माध्यम से सभी को करवा चौथ 2021 की शुभकामनाएं भी दी.

लाल दुपट्टे में दिखी प्रीति –

रवि किशन ने जहां इस मौके पर क्रीम कलर का कुर्ता-पैजामा पहनकर ट्रेडिशनल लुक लिया था, वहीं उनकी पत्नी ने लाइट कलर का सूट पहना था और लाल दुपट्टे से सुहाग के इस पर्व को खास बनाया था. लाल रंग को सुहाग का रंग कहा जाता है. इसी तर्ज पर प्रीति किशन ने लाल दुपट्टा और लाल चूड़िया पहनी थी.

छलनी से चांद को और अपने पति को देखते हुए प्रीति एकदम ट्रेडिशनल अंदाज में नजर आई. रवि किशन ने बालकली में अपनी पत्नी के साथ चांद के दीदार किए.

दूसरे वीडियो में दिखी पूजा की झलकियां –

एक वीडियो में जहां प्रीति चांद को और अपने पति रवि किशन को देख रही हैं. वहीं छोटी-छोटी झलकियों से बनी दूसरी रील में वूजा की सारी विधियां देखी जा सकती हैं. इसमें प्रीति ने पहले पति रवि किशन के साथ पूजा घर में पूजा की उसके बाद चांद देखने घर की बालकनी पर गईं. रवि किशन ने पानी पिलाकर उनका व्रत तुड़वाया और उनकी पत्नी प्रीति ने इस मौके पर उनके पैर छुए. हालांकि रील्स में रवि किशन भी औरतों को सम्मान देते हुए हर जगह श्रृद्धा से हाथ जोड़े नजर आए.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी