उत्तर प्रदेशरायबरेली

रायबरेली: निर्माणाधीन पुल से टकराकर गंगा नदी में डूबी नाव, यूं बची 15 सवारियों की जान

रायबरेली के ऊंचाहार में बड़ा हादसा होते-होते बचा. सवारियों से भरी एक नाव गंगा नदी में पलट गई. नाव में सवार लोग नदी में डूबने लगे. लोगों की चीख-पुकार सुनकर वहां मौजूद मल्लाह नदी में कूदे और लोगों को बाहर निकालकर उनकी जान बचाई. खबर मिलने के बाद मौके पर पुलिस प्रशासन भी पहुंच गया और लोगों को सुरक्षित  बाहर निकालकर उनके गंतव्य तक पहुंचाया.

नाव सवार लगभग 15 लोग ऊंचाहार के खरौली घाट से फतेहपुर की तरफ जा रही थी. तभी निर्माणाधीन पुल के खंभे से टक्कर के बाद नाव नदी में पलट गई. नाव पलटते ही चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. चीख-पुकार सुनकर नदी किनारे बैठे मल्लाह वहां पहुंचे और नदी से सभी लोगों को सकुशल बाहर निकाला.

वही मामले की जानकारी मिलने के बाद तहसीलदार ऊंचाहार प्रतीत त्रिपाठी, सीओ डलमऊ अशोक कुमार सिंह सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और हताहत लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद उनके गंतव्य तक पहुंचाया. बताया जा रहा है कि नाव में 15 लोगों के अलावा चार बाइक और साइकिल भी लदी थी. मल्लाहों की कोशिशों व पुलिस प्रशासन के सहयोग से डूब रहे लोगों को तो बचा लिया गया, लेकिन बाइक, साइकिल व अन्य सामान डूब गए. जिसकी तलाश की जा रही है.

क्या बोला चश्मदीद?

चश्मदीद ने बताया कि हम लोग खरौली घाट से फतेहपुर की ओर जा रहे थे. नाव जैसे ही मंझधार में पहुंची तभी वहां बन रहे खंभे से टकरा गई और करवट लेकर पलट गई.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी