देशबड़ी खबर

दिवाली के बाद नवाब मलिक करेंगे बड़ा धमाका, होटल ‘The Lalit’ में छुपे हैं कई रहस्य, ट्वीट कर दिए संकेत

पिछले कुछ दिनों से राज्य में चल रहे आरोप-प्रत्यारोपों की लड़ाई अब बहुत दूर तक आ गई है. एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने आज (बुधवार, 3 नवंबर) एक नया ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, ‘रविवार को मिलते हैं.’ मलिक ने होटल ‘The Lalit’ में छुपे राज़ खोलने का संकेत दिया है. एनसीबी (NCB) अधिकारी समीर वानखेड़े विरुद्ध नवाब मलिक की यह लड़ाई अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस विरुद्ध नवाब मलिक में तब्दील हो चुकी है. ऐसे में नवाब मलिक के इस नए ट्वीट ने ड्रग्स मामले से जुड़े सस्पेंस को और भी गहरा दिया है.

देवेन्द्र फडणवीस ने कहा था कि वे दिवाली के बाद नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से संबंधित होने का खुलासा करेंगे. उसके जवाब में नवाब मलिक ने भी ट्वीट कर लिखा था – ‘हैं तैयार हम’. अब नवाब मलिक ने एक नया ट्वीट कर रविवार को रिलीज होने वाली पिक्चर का प्रोमो उतार दिया है. अपने इस ट्वीट में नवाब मलिक ने लिखा है, ” शुभ दीपावली, आप सभी की दिवाली मंगलमय हो. होटल ‘The Lalit’ में छुपे हैं कई राज़…मिलते हैं रविवार को”

‘बात निकलेगी तो फिर दूर तलक जाएगी’

इससे तीन घंटे पहले नवाब मलिक ने एक और ट्वीट किया है. यानी वे रविवार को रिलीज होने वाली अपनी पिक्चर के एक के बाद एक नए-नए प्रोमो डाल रहे हैं. इस ट्वीट में उन्होंने शायर कफ़ील आज़र का लिखा हुआ और जगजीत सिंह द्वारा गाया हुआ एक शेर लिखा है, ‘बात निकलेगी तो फिर दूर तलक जाएगी, लोग बेवजह उदासी का सबब (कारण) पूछेंगे ‘ यानी उन्होंने साफ कर दिया है कि देवेंद्र फडणवीस अगर दिवाली के बाद उन्हें बेनकाब करने पर तुले हैं तो वे भी छोड़ने वाले नहीं हैं.

बीजेपी ने दिया नवाब को जवाब, ट्वीट के बदले ट्वीट 

जवाब में बीजेपी नेता मोहित कंबोज (Mohit Kamboj) ने भी एक ट्वीट किया है और नवाब मलिक के ट्वीट का जवाब दिया है. मोहित कंबोज ने लिखा है, “अब बात निकल गई है तो दूर तलक ही जाएगी. अब डरो मत, भागो मत. तुम्हारे हर पाप पर सवाल पूछा जाएगा.”

नवाब मालिक के हमले समीर वानखेड़े से देवेंद्र फडणवीस तक पहुंचे

बता दें कि जब से समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की टीम ने आर्यन खान को ड्रग्स केस में पकड़ा है, तब से नवाब मलिक समीर वानखेड़े पर लगातार आरोप करते रहे हैं. इसकी वजह समीर वानखेड़े के परिवार वालों ने यह बताई है कि नवाब मलिक के दामाद को समीर वानखेड़े ने ड्रग्स मामले में पकड़ा था. वे आठ महीने जेल में रहे. नवाब मलिक उसी का गुस्सा उतार रहे हैं. नवाब मलिक का कहना है कि आर्यन खान को फर्जी तरीके से पकड़ा गया. आर्यन खान के पास से ड्र्ग्स बरामद नहीं हुआ. समीर वानखेड़े ने कुछ लोगों की प्राइवेट आर्मी बनाई हुई है, जो फर्जी तरीके से लोगों को फंसाती है और फिर पैसे ऐंठती है. नवाब मलिक ने यह भी आरोप लगाया कि एक ईमानदार ऑफिसर के पास 50 लाख की घड़ी, ढाई लाख के जूते, दो लाख की बेल्ट, एक लाख की पतलून, सत्तर हजार की शर्ट्स नहीं होती. समीर वानखेड़े ने तो पिछले कुछ दिनों में 5-10 करोड़ के कपड़े पहन डाले हैं.

इसके बाद नवाब मलिक देवेंद्र फडणवीस पर उतर आए. उन्होंने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र में ड्रग्स का सारा खेल देवेंद्र फडणवीस के इशारों पर हो रहा है. देवेंद्र फडणवीस की जब सरकार थी तो ‘होटल फोर सीजन’ में 15-15 करोड़ की पार्टियां होती थीं. एक-एक टेबल 15 लाख में बिका करते थे. इतनी महंगी पार्टियां इसलिए होती थीं क्योंकि वहां ड्रग्स दिए जाते थे. यह सब इसलिए हो रहा था क्योंकि फडणवीस सरकार का संरक्षण मिला हुआ था. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि टी सीरीज द्वारा रीलिज किया गया देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के गाए हुए गाने का फाइनांसर जयदीप राणा एक ड्रग्स पेडलर है, जो दिल्ली की जेल में बंद है. देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी ने नवाब मलिक के आरोपों का जवाब दिया था. फडणवीस ने कहा था नवाब मलिक ने फुलझड़ी छोड़ी है, वे दिवाली के बाद एटम बम फोड़ेंगे और नवाब मलिक के आरोपों के सबूत देंगे.

बम फोड़ने के लिए दिवाली की क्या जरूरत? बम जरूर फोड़िए लेकिन धुआं मत उड़ाइए 

इसके बाद नवाब मलिक और देवेंद्र फडणवीस के बीच इस आरोप प्रत्यारोप में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) भी कूद पड़े. उन्होंने नवाब मलिक का पक्ष लेकर कहा. वे तो इंतजार कर रहे हैं कि पाकिस्तान में कब बम फूटता है. राजनीति से जुड़े बम फोड़ने के लिए दिवाली की क्या जरूरत है. फिर एक दूसरे कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि बम जरूर फोड़िए, लेकिन धुआं मत उड़ाइए. इसके बाद विवाद में शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) भी कूद पड़े. उन्होंने नवाब मलिक और अपनी पार्टी के चीफ उद्धव ठाकरे के पक्ष में देवेंद्र फडणवीस को जवाब दिया कि कई जगहों पर दिवाली में पटाखे फोड़ने पर पाबंदी है. अगर आपके पास बम है तो तुरंत फोड़ डालिए वरना कहीं ये आपके ही हाथों में ना फूट जाए. इस सारे विवादों के बाद नवाब मलिक के अब इस नए ट्वीट ने ड्र्ग्स केस से जुड़े सस्पेंस को और गहरा कर दिया है.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी