उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबहराइच

अखिलेश यादव का तंज, कहा- ‘यूपी सरकार में आरोपी फरार हो जाते हैं’

बहराइच: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव शुक्रवार को पीड़ित परिजनों से मिलने बहराइच के बंजारन टाण्डा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सरकार पर हमला बोला. अखिलेश यादव ने कहा कि, आज जो सुनने को आ रहा है कि, आरोपी नेपाल भाग गया है, लोगों को सबसे ज्यादा भरोसा सरकार पर था कि, सरकार न्याय देगी, लेकिन किसी को न्याय नहीं मिल रहा है. योगी सरकार पर तंज करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि, गोरखपुर की घटना के आरोपी पुलिसकर्मी फरार हैं. महोबा के आईपीएस फरार हैं. हिंसा का आरोपी नेपाल फरार है.

सबकी आवाज दबा रही है सरकार 

अखिलेश यादव ने कहा कि, यह सरकार लोकतंत्र का गला घोटते हुए जो भी आवाज उठाना चाह रहा है, उसकी आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है. यूपी पुलिस पर तंज कसते हुए कहा कि, जिस तरह से पुलिस आरोपी को बुला रही है ऐसा लगता है कि नोटिस चस्पा नहीं किया जा रहा है बल्कि गुलदस्ता देकर बुलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि, अपराधियों पर सरकार निशाना घुटने के नीचे लगाती थी, अब सरकार को क्या हो गया?  योगी सरकार की ठोको नीति पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इनका ठोको कमजोर हो पर चलता है.

नेपाल भागा है आशीष!

सूत्रों से जानकारी मिली है कि, आशीष मिश्रा और अंकित दास नेपाल भाग गए हैं. दोनों की लोकेशन नेपाल की राजधानी काठमांडू में मिली है. जबकि आशीष को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. पूछताछ के लिए उसके घर पर नोटिस भी चस्पा किया गया था. पूछताछ के लिए आशीष को पुलिस लाइन सुबह 10 बजे बुलाया गया था. जांच कमेटी के अध्यक्ष और डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल पुलिस लाइन पहुंच चुके हैं. हाालंकि, आशीष अभी तक नहीं पहुंचा है.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी