ताज़ा ख़बरमनोरंजन

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी विदेशों में धमाल मचाने को है तैयार, इतने स्क्रीन्स पर होने वाली है रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी  को लेकर फिल्मी बाजार गर्म है. ये फिल्म कल यानी कि 5 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. फिल्म के निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी इस फिल्म को बड़े लेवल पर रिलीज कराना चाहते हैं. ये फिल्म भारत में जहां 5200 स्क्रीन पर रिलीज की जा रही है वहीं इसको विदेश में भी बड़े लेवल रिलीज करने की तैयारी हो चुकी है.

66 देशों में होने वाली है रिलीज

भारत के मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी को विदेशों में बड़े लेवल पर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म ओवरसीज थिएटर्स में करीब 1300 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी. ये फिल्म कुल 66 देशों के 1300 स्क्रीन पर दिखने वाली है. कोरोना काल के बाद ये सबसे बड़ी फिल्म है जो सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और इस फिल्म के ग्रैंड रिलीज की पूरी तैयारी हो चुकी है.

तरन आदर्श के अनुसार ये फिल्म नार्थ अमेरिका (USA + Canada) में अकेले 520 स्क्रीन पर दिखाई जाएगी. वहीं यूएई और ऑस्ट्रेलिया में क्रमशः 137 और 107 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. अगर यूरोपीय देशों की बात करें तो फ्रांस में 29, जर्मनी 36, स्पेन 20, इटली 19 के अलावा भी कई देशों में इसे स्क्रीन्स मिले हैं. यहां तक कि इटली, जापान, चिली, इराक और इजिप्ट जैसे देश जहां बॉलीवुड फिल्मों का उतना मार्केट नहीं वहां भी सूर्यवंशी रिलीज हो रही है.

पहले दिन कर सकती है रिकॉर्डतोड़ कमाई

ये आंकड़े दर्शातें हैं कि सूर्यवंशी के ऊपर कितना कुछ टिका हुआ है. ये फिल्म सिनेमाघरों और बॉलीवुड के ट्रेडिशनल मार्केट को फिर से पटरी पर ला सकती है. पिछले दो सालों सिनेमाघरों से दूर हुए दर्शकों को एक बार फिर से उत्साह पैदा कर सकती है. फिल्म के मेकर पूरी तरह से कमर कस चुके हैं. पिछले कुछ दिनों से इसके प्रोमोशन के लिए पूरी ताकत लगा दी गई है. अब ये फिल्म कल सिनेमाघर में रिलीज हो रही है. अगर उम्मीद के हिसाब से कलेक्शन हुआ तो ये फिल्म पहले दिन करीब 20 करोड़ की कमाई कर सकती है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे. इसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. रोहित ने निर्देशन के साथ-साथ करण जौहर के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस भी किया है.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी