उत्तर प्रदेशलखनऊसत्ता-सियासत

UP के चुनावी रण में अमित शाह की एंट्री, BJP नेताओं के साथ करेंगे ताबड़तोड़ बैठकें, सदस्यता अभियान की भी शुरुआत

उत्तर प्रदेश में चुनावी शंखनाद से पहले बीजेपी की रणनीति और आगामी कार्यों की मॉनिटरिंग के लिए अमित शाह आज लखनऊ आएंगे. अमित शाह यहां पर पार्टी नेताओं के साथ ताबड़तोड़ बैठक करेंगे. इस दौरान शाह बीजेपी सदस्यता अभियान की शुरुआत भी करेंगे. पार्टी चुनाव से पहले सदस्यों की संख्या दोगुनी करने के लिए सदस्यता अभियान की शुरुआत कर रही है.

जानकारी के मुताबिक अमित शाह लखनऊ में पार्टी नेताओं के साथ दो दिन तक लगातार बैठक करेंगे. बताया जा रहा है कि शाह इस दौरान पार्टी नेताओं से फीडबैक लेंगे और आगामी चुनाव के मद्देनजर रणनीति को अमल में लाने का निर्देश भी बीजेपी नेताओं को देंगे. शाह के साथ इस बैठक में यूपी के चुनावी प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, संगठन प्रभारी राधामोहन सिंह और सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे.

इन नेताओं को बुलाया गया लखनऊ- पार्टी सूत्रों की मानें तो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बैठक को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ पूर्व विधायक और पूर्व सांसदों के साथ लोकसभा चुनाव 2019 में 80 लोकसभा क्षेत्रों के प्रभारी और संयोजक रहे नेताओं को भी बुलाया गया है.

अमित शाह के आज का कार्यक्रम- बीजेपी मुख्यालय से जारी बयान के अनुसार अमित शाह शुक्रवार को सुबह साढ़े 10 बजे चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट लखनऊ पहुंचेंगे, जहां पर पार्टी कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे.बयान में कहा गया है कि शाह विमानतल से डिफेंस एक्सपो मैदान सेक्टर-17 वृन्दावन योजना स्थित कार्यक्रम स्थल पर सुबह 11 बजे पहुंचेंगे और वहां पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे.

इसमें कहा गया है कि शाह अवध क्षेत्र के शक्ति केंद्र संयोजक/प्रभारियों को संबोधित भी करेंगे. इसके बाद वह पार्टी के एलईडी प्रचार वाहनों को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना करेंगे. बयान के अनुसार अमित शाह दोपहर एक बजे इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान गोमतीनगर पहुंचकर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करेंगे.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी