देशबड़ी खबर

नवाब मलिक का एक और खुलासा! जारी किया सेनविल स्टेनली डिसूजा और NCB अधिकारी वीवी सिंह की बातचीत का ऑडियो

नवाब मलिक ने एक और खुलासा किया है. उन्होंने क्रूज ड्रग्स मामले से जुड़े एक व्यक्ति का फोटो जारी कर दावा किया है कि वो सेम डीसूजा नहीं है. बल्कि सेनविल स्टेनली डिसूजा है. मलिक ने सेनविल स्टेनली डिसूजा और एनसीबी अधिकारी वीवी सिंह के बीच का ऑडियो भी जारी किया है.

ऑडियो में सुना जा सकता है कि सेनवील एनसीबी अधिकारी वीवी सिंह को अपना परिचय देते हुए बताता है कि वो सेनविल बोल रहा है. इस पर एनसीबी अधिकारी कहता है कौन सेनविल? इसपर सेनविल बताता है कि वो आपने घर पर नोटिस दिया था, मुझे पता चला. नोटिस की बात करने पर वीवी सिंह को याद आता है, वो कहता है कि अच्छा…अच्छा… सेनविल… सेनविल कब आ रहा है तू. इस पर सेनविल जवाब देता है कि मैं अभी मुंबई नहीं पहुंचा हूं, मेरी तबीयत भी ठीक नहीं लग रही.

नवाब मलिक ने जारी किया सेनविल का ऑडियो

इसके बाद अधिकारी पूछता है कि फिर कब आ रहा है तू. तो सेनविल जवाब देता है कि मैं सोमवार को आता हूं सर. इस पर अधिकारी जवाब देता है कि सोमवार को नहीं बुधवार का आ जाओ. सोमवार को मैं हूं नहीं और अपना ये फोन लेकर आना, मुझे कोई हरकत नहीं चाहिए. ऑल रेडी तेरा आईएमईआई नंबर है मेरे पास. मैं तुम्हें वार्न कर रहा हूं. इसपर सेनवील कहा है मैं ऐसा कोई काम नहीं करुंगा.

क्या है नवाब मलिक का दावा

इस ऑडियो और फोटो जारी कर नवाब मलिक का दावा है कि जिस व्यक्ति को सेम डिसूजा समझा जा रहा है, उसका असली नाम सेनविल स्टेनली डिसूजा है. इसके लिए उन्होंने एनसीबी द्वारा उन्हें दिया गया नोटिस और एनसीबी अधिकारी के साथ उनका ऑडियो जारी किया है. इसके बाद ट्वीट करते हुए नवाब मलिक ने कहा कि अब मिलते हैं 10 बजे.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी