अयोध्याउत्तर प्रदेश

अनुराग ठाकुर ने अखिलेश पर कसा तंज, कहा- जो मुलायम का कुनबा नहीं संभाल पाए, वह अपना क्या बढ़ाएंगे

अयोध्या: अयोध्या अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत स्वच्छ भारत अभियान विषय संगोष्ठी में पहुंचे केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ की है वहीं, सपा प्रमुख अखिलेश यादव व राहुल गांधी पर तंज भी कसा है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था ने लंबी छलांग लगाई है. वह अपने आप मे बहुत बड़ी उपलब्धि है. उत्तर प्रदेश में जिस तरीके से गुंडाराज के खिलाफ लगाम कसी गई और भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम चलाई गई, उसको प्रदेश की जनता ने सराहा है.

सपा-बसपा पर साधा निशाना

अनुराग ठाकुर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जो मुलायम सिंह के बनाए हुए कुनबे को संभाल नहीं पाए, वह अपना कुनबा क्या आगे बढ़ाएंगे. अनुराग ठाकुर ने पिछली सपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की लोगों ने सपा राज का गुंडाराज देखा है. हत्या, डकैती, फिरौती यह सब रोजमर्रा की एक आम बात उत्तर प्रदेश के लिए बन गई थी.

सपा, बसपा के उस कालखंड से निकलकर जब जनता ने बीजेपी पर विश्वास जताया और सरकार में लेकर आए तो उस समय सबसे बड़ा प्रहार उन लोगों पर हुआ जो नामी-गिरामी हस्तियां फिरौती, अपराध, गुंडागर्दी, हिंसा के लिए थी. उन सब की बोलती और तूती बंद करने का काम योगी आदित्यनाथ सरकार ने किया. माफिया राज के खिलाफ चली मुहिम को जन-जन ने सराहा है. आज प्रदेश में महिलाएं और बेटियां रात में निकल रही हैं, खुद को सुरक्षित महसूस करती हैं. अखिलेश यादव के राम मंदिर से बड़ा मंदिर बनाने के बयान पर अनुराग ठाकुर ने कहा की जिन लोगों ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई, कभी मंदिर के पक्ष में नहीं खड़े दिखे. आज उनकी भी मजबूरी मंदिर बन गई है इसलिए मंदिर की बात करने लगे हैं.

राहुल गांधी पर कसा तंज

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा की जो पता नहीं कब मंदिर जाते हैं लेकिन जब चुनाव आता है तो वह जनेऊ धारण करके मंदिर मंदिर जाते हैं. यह उन लोगों को दिखाता है जो कभी तिरंगा झंडा को हाथ में लेने से परहेज करते थे. आज उनकी मजबूरी हो गई है कि वह तिरंगा झंडा लेकर बीजेपी का विरोध करें.  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा की बीजेपी ने जो कहा उसे पूरा किया लेकिन वह कहते हैं करते नहीं हैं. हम कहते हैं करके दिखाते हैं. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर आज अयोध्या में बीजेपी कार्यालय भी गए. जहां पर जनप्रतिनिधियों के साथ जिले के पदाधिकारियों से मुलाकात कर जीत का मंत्र दिया और डॉ राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय में आयोजित अमृत महोत्सव कार्यक्रम के स्वच्छ भारत अभियान विषय के संगोष्ठी में भी शामिल हुए.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी