उत्तर प्रदेशरामपुर

पूर्व एसपी सांसद जया प्रदा पर अभद्र टिप्पणी मामले में बढ़ सकती हैं आजम की मुश्किलें! आज तय होंगे आरोप

सीतापुर के जेल में बंद समाजवादी पार्टी  के रामपुर से लोकसभा सांसद आजम खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. उनके खिलाफ आज एक और मामले में सुनवाई होनी है और इसमें आज उनके खिलाफ आरोप तय होंगे. मुरादाबाद की एमपी-एमएलए कोर्ट में आजम खान और उसके सहयोगियों के खिलाफ आज आरोप तय होंगे. असल में फिल्म अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की पूर्व सांसद जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले को लेकर आज सुनवाई होनी है.

जानकारी के मुताबिक इस मामले में आरोप आज कोर्ट में तय किए जाएंगे. इस मामले में आजम खान के साथ ही मुरादाबाद एसपी सांसद डॉ एस टी हसन के साथ कई एसपी नेता आरोपी हैं. इस मामले में एक आरोपी अभी तक कोर्ट में पेश नहीं हुआ और फरार बताया जा रहा है. जबकि आजम खान सीतापुर जेल में बंद हैं. आज इस मामले में अगर आरोप तय होते हैं. तो आजम खान की मुश्किलें निश्चित तौर पर बढ़ेंगी.

जानें क्या है मामला

दरअसल, 2019 मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में सपा सांसद आजम खां के स्वागत के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया था और इस कार्यक्रम में आजम खां की मौजूदगी में सपा सांसद डॉ एस टी हसन ने जयाप्रदा पर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. जिसके बाद जयाप्रदा के मीडिया प्रभारी मुस्तफा हुसैन ने मुरादाबाद के कटघर थाने में आजम खान, अब्दुल्ला आजम, डॉ एसटी हसन, सम्भल के पूर्व सपा जिलाध्यक्ष फरोज खान, रामपुर नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष अजहर खान और आयोजक एरिज मियां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी. जिस पर आज सुनवाई होनी है.

आज तय होंगे आरोप

फिलहाल इस मामले में अभी तक रामपुर के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अजहर खान को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित कर दिया है. जबकि बाकी लोग जमानत पर हैं. अजहर खान अभी तक कोर्ट में पेश नहीं हुए हैं. वहीं पिछली सुनवाई में आरोपियों द्वारा चार्जशीट पर सवाल उठाया था और कोर्ट ने उनके आरोप को खारिज कर दिया. जिसके बाद आज आरोपियों के खिलाफ आरोप तय होने हैं. जानकारी के मुताबिक इस मामले में आरोपी मुरादाबाद के एसपी सांसद डॉ एस टी हसन की आवाज का नमूना लिया गया.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी