इटावाउत्तर प्रदेश

करवाचौथ से पहले पत्नी ने पति को जमकर पीटा, सामान खरीदने के पैसों से शराब पीकर बेफिक्री से घूम रहा था शख्स

करवाचौथ से एक दिन पहले यूपी के इटावा से हैरान करने वाला मामला सामने आया. देशभर में महिलाएं पति के नाम की मेहंदी लगा रही थीं तो वहीं एक महिला ने अपने पति को जमकर पीटा. पति को पीटने से पहले महिला ने उसे रस्सी से बांध दिया था. इस घटना की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. यह घटना बकवेर थाने के महेवा बस्ती की है.

बताया जा रहा है कि एक शख्स शराब के नशे में धुत यहां-वहां घूम रहा था. अचानक से एक महिला ने वहां पहुंचकर उसे पीटना शुरू कर दिया. महिला ने बीच सड़क पर पति को रस्सी से बांधकर बुरी तरह पीटा. सरेआम पति की पिटाई (Husband Beaten) से इलाके में अफरातफरी मच गई. वहां लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. भीड़ को देखते ही महिला अपने पति को घसीटती हुई घर के भीतर ले गई. लोगों का कहना है कि कपल हाईवे के किनारे एक गांव का रहने वाला है.

करवाचौथ से पहले पति की पिटाई

खबर के मुताबिक महिला ने करवाचौथ का सामान खरीदने के लिए अपने पति को पैसे दिए थे. लेकिन बहुत समय बीतने पर भी जब वह घर नहीं पहुंचा तो महिला उसे तलाशते हुए बाजार में पहुंच गई. पति को शराब के नशे में देखते ही उसको गुस्सा आ गया. देखते ही देखते उसने पति को पीटना शुरू कर दिया. महिला ने करवाचौथ से एक दिन पहले पति को जमकर पीटा.

शराब पीकर झूम रहे पति को जमकर पीटा

करवाचौथ से एक दिन पहले महिलाएं पति के नाम की मेंहदी लगाकर सजने सवरने की तैयारिया करती हैं. वहीं इटावा में महिला ने पति की जमकर पिटाई कर दी. महिला ने पति को करवाचौथ का सामान खरीदने के लिए बाजार में भेजा था. लेकिन शराब का आदी पति सामान खरीदने की बजाय नशे में धुत होकर सड़क पर घूम रहा था. जैसे ही महिला की नजर उस पर पड़ी वह आग बबूला हो गई. जिसके बाद उसने रस्सी से बांधकर पति की खूब पिटाई कर दी. इस घटना की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी