उत्तर प्रदेशमनोरंजन

शाहरुख को बड़ा झटका, ड्रग पार्टी मामले में आर्यन खान समेत 7 लोगों को जेल, जमानत पर सुनवाई शुक्रवार सुबह 11 बजे

मुंबई कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और 6 अन्य को क्रूज शिप से ड्रग्स जब्ती मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा कोर्ट का कहना है कि मामले की सुनवाई अब विशेष एनडीपीएस कोर्ट करेगी. एकबार फिर उन्हें कोर्ट से झटका लगा है. आर्यन के वकील ने जमानत याचिका दाखिल की है, उस पर शुक्रवार को सुनवाई होगी. आज रात सभी आरोपी एनसीबी के दफ्तर में रहेंगे. आज उन्हें जेल नहीं भेजा जायेगा क्योंकि रात हो चुकी है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट में कहा कि, अधिकारियों ने मुझसे पूछताछ की और मुझे गिरफ्तार कर लिया. मेरा किसी भी आयोजक से कोई संबंध नहीं है. मैं अरबाज के साथ अपनी दोस्ती से इनकार नहीं करता लेकिन मैं उनकी गतिविधियों से जुड़ा नहीं हूं. उन्होंने मेरी चैट के आधार पर मुझसे पूछताछ की है.

आज सुनवाई के दौरान सबकी निगाहें इसपर टिकीं हैं कि आर्यन खान को जमानत मिलती है नहीं. उनके वकील सतीश मानेशिंदे एकबार फिर अपनी दलीलें पेश करते हुए उन्हें जमानत दिलवाने की पूरी कोशिश करेंगे. बता दें कि आर्यन खान के खिलाफ ड्रग्स का मामला मुख्य रूप से दो सबूतों पर आधारित है, जो एनसीबी के अधिकारी दावा कर रहे हैं कि यह उनके मामले को साबित करने के लिए पर्याप्त होगा.

एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि, आर्यन खान के खिलाफ पहला सबूत उनका कबूलनामा और एनसीबी को दिया गया बयान है, जहां उन्होंने ड्रग्स लेने का दावा किया था. हालांकि, एक अधिकारी ने यह भी स्पष्ट किया कि जांचकर्ताओं ने जिस दिन उन्हें क्रूज से हिरासत में लिया था, उस दिन उन्होंने ड्रग्स लिया था या नहीं, इसकी जांच के लिए कोई यूरीन जांच या अन्य जांच नहीं किया गया था. औपचारिकता के तौर पर एक एक मेडिकल जांच की गई. अदालत में एनसीबी को दिए उनके बयान की प्रासंगिकता सवालों के घेरे में है.

दूसरा सबूत है आर्यन की चैट्स. एनसीबी के अधिकारियों ने दावा किया कि उनकी चैट से पता चलता है कि उनकी ड्रग्स लेने की योजना थी क्योंकि उन्हें पार्टी के लिए आमंत्रित करते समय उनके दोस्त ने उन्हें ड्रग्स प्लान के बारे में बताया था. अधिकारियों ने दावा किया कि उनकी चैट ने पहले सबूतों की भी पुष्टि की कि उन्होंने ड्रग्स लिया था.

एक अधिकारी के अनुसार, “उनकी चैट एक और सबूत है जहां उन्होंने ड्रग्स लेने की बात की है. चैट से यह भी पता चला कि आर्यन खान को भी उनके दोस्त ने पार्टी के लिए आमंत्रित किया था, जिन्होंने उन्हें उन दवाओं के बारे में भी बताया था, जिनके लिए वह सहमत थे.’ अधिकारी ने यह भी कहा कि आर्यन खान की पुरानी चैट से यह भी पता चलता है कि उन्होंने पहले ड्रग्स लिया था.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी