उत्तर प्रदेशबड़ी खबरमहराजगंज

बाजार से लौट रही युवती पर Bike सवार ने फेंका तेजाब, 25 दिन बाद होनी है शादी

अपनी मां के साथ बाइक पर सवार होकर बाजार से लौट रही एक युवती की यात्रा में उस समय चौंकाने वाला मोड़ आ गया जब एक मोटरसाइकिल चालक ने उस पर कोई संक्षारक पदार्थ फेंक दिया, जो महाराजगंज में एसिड अटैक की घटना थी।

एसिड अटैक के बाद अपराधी तेजी से घटनास्थल से भाग गया. प्राप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तुरंत पीड़िता को बी.आर.डी. में भर्ती कराया।

मेडिकल कॉलेज। इस बीच, सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) ने कहा कि पुलिस सक्रिय रूप से मामले की जांच कर रही है, भगोड़े की तलाश में कई टीमों को तैनात कर रही है, जिसके जल्द ही पकड़े जाने की उम्मीद है।

इस बीच, परिवार के सदस्यों ने खुलासा किया कि युवती अपनी शादी से सिर्फ 25 दिन दूर है।

यह भी देखें : Kashi में महानाटक! किले जैसा 60 फीट ऊंचा मंच, Engineer-Doctor, CA करेंगे अभिनय: हाथी, घोड़े और ऊंट भी

पुलिस अधीक्षक डॉ. कौस्तुभ ने बताया कि घटना भिटौली थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती गुरुवार को अपनी मां के साथ बाजार से लौट रही थी.

इसी दौरान हेलमेट पहने एक युवक सड़क किनारे खड़ा हो गया. जैसे ही महिला वहां से गुजरी, आदमी ने अचानक उस पर तेजाब फेंक दिया। इसके बाद हमलावर मौके से भाग गया।

पुलिस प्राप्त जानकारी के आधार पर सक्रियता से घटना की जांच में जुटी हुई है. संदिग्ध की धरपकड़ के लिए एक टीम का गठन किया गया है और उम्मीद है कि जल्द ही भगोड़ा पुलिस की गिरफ्त में होगा.

यह भी देखें : नारियल तेल से तैयार इन 5 हेयर मास्क को जरूर करें ट्राई

इसके साथ ही, रिश्तेदारों ने इस बात पर जोर दिया कि जब यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी तब युवती की शादी की तैयारियां जोरों पर थीं। परिजन अब आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी