उत्तर प्रदेशलखनऊ

बीकेटी विधानसभा में बसपा ने कागज पर शुरु किया काम

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने लखनऊ की बक्शी का तालाब (बीकेटी) विधानसभा सीट जीतने की चुनौती को स्वीकार करते हुए बुधवार से कागज पर काम शुरु किया। बीकेटी में उम्मीदवार सलाहउद्दीन और जिलाध्यक्ष अखिलेश अम्बेडकर ने बूथ कमेटियों के कार्यकर्ताओं से बातचीत की और प्रचार प्रसार में तेजी लाने को कहा।

बीकेटी विधानसभा सीट पर पिछला विधानसभा चुनाव 2017 बसपा मात्र 18 हजार मतों से हारी थी और इस बार बसपा कागज पर अपने मतदाताओं को उतारने की तैयारी में जुटी है। बसपा के जिला कमेटी के अध्यक्ष सहित अन्य पदाधिकारी सीधे तौर पर अपने मतदाताओं से सम्पर्क साधकर उन्हें काम बता रहे हैं।

बीकेटी विधानसभा सीट से दो बार से नकुल दुबे चुनाव लड़ते रहे हैं। नकुल का इस बार टिकट कटा है और उनके स्थान पर बसपा ने सलाहउद्दीन सिद्दकी को उम्मीदवार बनाया है। आज हुई बैठक में सलाहउद्दीन ने बसपा कार्यकर्ताओं के अलावा अपने समर्थकों को भी बुलाया। जिन्हें चुनाव के लिए आगामी योजना में जोड़ना है।

बसपा इस बार शहरी क्षेत्र के बजाय ग्रामीण क्षेत्र में अपना मत बढ़ाना चाहती है। बीकेटी भी एक ग्रामीण क्षेत्र है और विधानसभा का 80 प्रतिशत हिस्सा ग्रामीण ही है। इसके विपरित बीकेटी से बसपा के उम्मीदवार सलाहउद्दीन सिद्दकी खदरा के निकट शहरी इलाके में निवास करते है।

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी