बड़ी खबरसत्ता-सियासत

कांग्रेस, तृणमूल ने महुआ मोइत्रा पर नैतिक रिपोर्ट का अध्ययन करने के लिए समय मांगा

नई दिल्ली : कांग्रेस, तृणमूल ने लोकसभा में चर्चा से पहले महुआ मोइत्रा पर एथिक्स रिपोर्ट का अध्ययन करने के लिए समय मांगा है।

रिपोर्ट आज लोकसभा में विपक्षी सांसदों के हंगामे के बीच पेश की गई, जिन्होंने नैतिकता पैनल समिति द्वारा अपनाई गई प्रक्रिया पर सवाल उठाए और चर्चा की मांग कर रहे हैं।

तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा पर संसद में नरेंद्र मोदी सरकार के लिए महत्वपूर्ण सवाल पूछने के लिए व्यवसायी दर्शन हीरानंदानी से रिश्वत लेने का आरोप है।

नैतिकता रिपोर्ट “कैश-फॉर-क्वेरी” आरोप पर सुश्री मोइत्रा को लोकसभा से निष्कासित करने की सिफारिश करती है। निलंबित कांग्रेस सदस्य परनीत कौर सहित पैनल के छह सदस्यों ने रिपोर्ट के पक्ष में मतदान किया।

विपक्षी दलों से संबंधित पैनल के चार सदस्यों ने असहमति नोट प्रस्तुत किए।

सुश्री मोइत्रा को केवल तभी निष्कासित किया जा सकता है जब सदन पैनल की सिफारिश के पक्ष में मतदान करता है।

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी