उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरनोएडा

नोएडा में कांग्रेस के डोर-टू-डोर कैंपेन के दौरान उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां, CM बघेल बोले-इस बार होगा ऐतिहासिक चुनाव

नोएडा में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के डोर टू डोर कैंपेन में कोविड नियमों की धज्जियां उड़ती नजर आईं. कांग्रेस के कैंपेन के दौरान सैकड़ों की संख्या में लोगों के साथ प्रचार हो रहा है. पुलिस प्रचार का वीडियोग्राफ़ी कर रही है. संभावना है कि पुलिस कोविड नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज करे. कैंपेन के दौरान भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस को लेकर ज़बरदस्त माहौल है. यहां आम लोगों की लड़ाई कोई नहीं लड़ रहा है.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि समाजवादी पार्टी से लेकर बीजेपी तक नोएडा में किसी ने विकास नहीं किया. इस बार ऐतिहासिक चुनाव होंगे. उन्होंने कहा कि हम आम मतदाता के पास तक पहुंचना चाहते हैं, इसलिए डोर टू डोर कैंपेन कर रहे हैं. नोएडा के विधायक पंकज सिंह को लेकर उन्होंने कहा कि वो यहां रहते नहीं. यहां के लोगों की सुनते नहीं, इसलिए पंखुड़ी पाठक (नोएडा से कांग्रेस की उम्मीदवार) को आर्शिवाद मिल रहा है.

आम लोगों के मुद्दे पर होगा चुनाव

उन्होंने कहा कि जनता जिसे चाहेगी उसे जीत देगी और यहां से कांग्रेस जीतेगी. सपा, बीजेपी जाति और धर्म के आधार पर लड़ाई लड़ रहे है. वहीं इस बार चुनाव में आम लोगों के मुद्दों पर होगा. इससे पहले समाजवादी पार्टी के एक मीटिंग में कोरोना नियमों के उल्लंघन देखने को मिला था. बता दें इस बार चुनाव आयोग ने कोरोना की स्थिति को देखते हुए चुनाव प्रचार पर कई पाबंदिया लगाई हैं.

समाजवादी पार्टी के नेता ने की आत्महत्या की कोशिश

वहीं उत्तर प्रदेश चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद पार्टियों के टिकटों को लेकर तकरार देखने को मिल रही है. वहीं लखनऊ में समाजवादी पार्टी के बाहर अलीगढ़ के आदित्य ठाकुर ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की. वहीं टिकट न मिलने से नाराज बताया जा रहा है. पुलिस ने उसे किसी तरह बचाया और अभी वह सुरक्षित है. एक दिन पहले ही बीएसपी से टिकट ना मिलने से नाराज नेता ने पैसा लेकर टिकट ना देने का आरोप लगाया था.

वहीं शुक्रवार को महिला कांग्रेस की नेता ने प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप सिंह पर पैसा लेकर टिकट बांटने का आरोप लगाया है. कांग्रेस नेता प्रियंका मौर्य ने कहा कि वह लखनऊ की सरोजनी नगर सीट से टिकट चाहती थी, लेकिन पार्टी ने किसी अन्य को टिकट दे दिया है. असल में अभी तक समाजवादी पार्टी ने पश्चिम उत्तर प्रदेश में प्रत्याशियों का ऐलान किया है. जिसके बाद पार्टी के कुछ नेता नाराज बताए जा रहे हैं. जिसके बाद एसपी नेता ने आज लखनऊ में एसपी कार्यालय के सामने आत्महत्या करने की कोशिश की है.

Related Articles

Back to top button