उत्तर प्रदेशकानपुरबड़ी खबर

Kanpur News: किशोरी ने युवक पर किया चाकू से हमला, तीन लोग घायल

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है. यहां सेन पश्चिमपारा थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम एक 17 वर्षीय किशोरी पर युवक पर चाकू से हमला करने का आरोप लगा है. इस हमले में 3 लोग मामूली रूप से घायल हो गए. इसके साथ ही किशोरी भी गंभीर रूप से घायल हो गई.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

किदवई नगर के सी-ब्लॉक निवासी मीनाल गुप्ता ने पुलिस को बताया कि उनका गोदाम गंगापुर कॉलोनी में है. शनिवार की शाम करीब 6 बजकर 30 मिनट पर एक 17 वर्षीय किशोरी उनके गोदाम पर पहुंची. पीड़ित ने बताया कि किशोरी उसके गोदाम के पास ही एक मकान में रहती है. इस दौरान किशोरी उसकी मां से किसी बात को लेकर बहस कर रही थी.

जानकारी पर वह अपनी मां के पास पहुंच गए. उन्होंने किशोरी से यहां आने का कारण पूछा. इसके बाद किशोरी ने अपनी जेब से चाकू निकालकर उस पर जानलेवा हमला बोल दी. इस दौरान गोदाम में काम करने वाले लोग उसे बचाने दौड़े. किशोरी ने उन लोगों पर भी हमला बोल दिया.

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 15 दिनों से किशोरी उसे अलग-अलग नंबरों से कॉल कर परेशान कर रही है. उसके द्वारा बार-बार उसे कॉल किया जा रहा है. पुलिस पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.सेन पश्चिमपारा थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि एक किशोरी द्वारा एक युवक पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है.

पीड़ित की तहरीर मिल गई है. इस मामले में 3 लोगों को मामूली चोटें आई हैं. किशोरी द्वारा अपने ऊपर चाकू से हमला करने की बात सामने आ रही है, इस वजह से वह गंभीर रूप से घायल है. उसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. जांंच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button