मनोरंजनलाइफस्टाइलवायरल न्‍यूज

Nikki Tamboli Photos : ब्लैक ड्रेस में निक्की तंबोली ने तोड़ दी सारी हदें, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे OMG!

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 14’ फेम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने चाहने वालों के साथ अपने पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में निक्की ने ब्लैक आउटफिट में तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद हॉट लग रही हैं।


ब्लैक ड्रेस में निक्की अपने हुस्न को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। साथ ही अपने हॉटनेस का तड़का लगा रही हैं। इन तस्वीरों में निक्की इतनी खूबसूरत लग रही हैं। निक्की ने इतना हॉट फोटोशूट कराया है कि फैंस के होश उड़ गए हैं।


इस लुक को और ग्लैमरस बनाने के लिए निक्की ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है। अब फैंस भी उनके इस अवतार की तारीफे करते नहीं थक रहे हैं।


निक्की तंबोली इन फोटोज में एक्ट्रेस कैमरे के सामने अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की अदाएं इतनी ज्यादा कातिलाना है कि लोग उनके इस फोटोशूट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।


एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में ब्लैक लो-वेस्ट स्कर्ट को छोटे से रिवीलिंग ब्रालेट के साथ पेयरअप किया है, जिसे देखकर हर कोई दंग है। एक्ट्रेस का हॉट लुक देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं।


निक्की ने अपने इस लुक को शाइनी सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा हुआ है।


वहीं निक्की तंबोली का ब्लैक लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं। निक्की तंबोली ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है, उनका नूरानी चेहरा भी बेमिसाल लग रहा है।

Related Articles

Back to top button