उत्तर प्रदेशनोएडाबड़ी खबर

नोएडा : लहसुन विक्रेता के निर्वस्त्र करने का वीडियो हुआ वायरल: आरोपियों की तलाश में पुलिस

[tta_listen_btn listen_text="खबर सुनें" pause_text="Pause" resume_text="Resume" replay_text="Replay" start_text="Start" stop_text="Stop"]

नोएडा: नोएडा सेक्टर-88 में एक लहसुन विक्रेता को निर्वस्त्र कर सब्जी मंडी में घुमाने के मामले में दो फरार आरोपियों की तलाश के लिए पुलिसकर्मियों की तीन गठित की गई है। पुलिस ने एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी सुंदर और भगवानदास को मंगलवार को ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

फेज-दो के थाना प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि आरोपियों ने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया है, लेकिन दोनों की अंतिम लोकेशन दिल्ली में मिली थी। उन्होंने बताया कि फरार आरोपियों के बारे में पता चला है कि वे गाजियाबाद और शाहजहांपुर के रहने वाले हैं। इस संबंध में टीम ने बुधवार को सब्जी मंडी के स्थानीय लोगों से पूछताछ की।

पुलिस के मुताबिक, मैनपुरी निवासी सब्जी विक्रेता सेक्टर-88 स्थित मंडी में ठेले पर लहसुन बेचता है। उसने एक महीने पहले सुंदर नामक आढ़ती से 5,600 रुपये का सामान उधार लिया था। सोमवार को उसने आढ़ती सुंदर को 2,500 रुपए दे दिए और बाकी पैसे बाद में देने की बात कही।

पूरे पैसे एक बार में नहीं मिलने से नाराज सुंदर ने अपने मुनीम और दो मजदूरों को बुलाया और चारों ने मिलकर लहसुन विक्रेता को दुकान में बंद कर दिया तथा डंडों से उसकी पिटाई की और गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने बताया कि इतना ही नहीं आरोपियों ने लहसुन विक्रेता को निर्वस्त्र कर सब्जी मंडी में घुमाया भी। इस घटना का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद देर शाम पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button