उत्तर प्रदेशबड़ी खबरसीतापुर

सीतापुर में डबल मर्डर : बच्चे के रोने से परेशान दादा हुआ आपे से बाहर, पहले मासूम फिर बहू को धारदार हथियार से मार डाला

जिले के तालगांव कोतवाली क्षेत्र के ग्राम देवरिया में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है. यहां बाबा ने अपने दो साल के पोते के रोने से परेशान होकर उस पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया.

इतना ही नहीं, जब बच्चे को बचाने उसकी मां आई तो उस पर भी हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, लेकिन कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई. पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है.

पोते और बहू पर किए ताबड़तोड़ वारघटना शुक्रवार तड़के सुबह की है. ग्राम देवरिया निवासी अक्षय कुमार दूसरे शहर में काम करता है. घर पर उसका पिता कामता प्रसाद उर्फ कम्मो (50), बेटा आयुष (2) और पत्नी शिखा रहते हैं.

बताते हैं कि मासूम आयुष लगातार रोए जा रहा था. इससे कामता खिन्न होने लगा. कुछ देर बाद वह गुस्से में आपे से बाहर हो गया और घर में ही रखे धारदार हथियार से आयुष पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम

प्राणघातक हमले में मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. इधर मां शिखा ने यह देखा तो चीखते हुए अपने बच्चे को बचाने दौड़ी. कामता ने उस पर भी धारदार हथियार चला दिया. शिखा वहीं गिर गई.

अस्पताल में घायल शिखा ने भी दम तोड़ाकुछ ही देर में इस घटना की जानकारी गांव में फैल गई. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस जब पहुंची तो कामता घर पर ही मिल गया.

पुलिस ने उसे धारदार हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद सामने आया कि कि कामता की दिमागी हालत ठीक नहीे है. इधर घायल शिखा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी हालत बिगड़ती ही गई.

कुछ देर बाद शिखा ने भी दम तोड़ दिया. पत्नी और बेटे की हत्या से पिता अक्षय को दी गई है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी चक्रेश मिश्रा, सीओ यादवेन्द्र यादव पुलिस बल के साथ पहुंचे. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी ने बच्चे के रोने से नाराज होकर धारदार हथियार से हमला कर मार डाला.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी