उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरबस्ती

शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी का बेतुका बयान, बोले- कभी-कभी हो जाती हैं लखीमपुर जैसी दुर्घटनाएं

लखीमपुर की घटना को लेकर योगी सरकार में शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने बेतुका बयान दिया है. सतीश द्विवेदी ने इस घटना को दुर्घटना करार दिया है. उन्होंने कहा कि कभी-कभी इस तरह की दुर्घटनाएं हो जाती हैं, लेकिन सरकार ने पूरी मुस्तैदी के साथ पीड़ित परिवार को मदद दी है और उन्हें भी इस दुर्घटना पर दुख है.  बता दें कि शिक्षा मंत्री बस्ती पहुंचे थे. बस्ती में उन्होंने सबसे पहले मिनी मैराथन कार्यक्रम का उद्घाटन किया. उसके बाद भी राजकीय इंटर कॉलेज में संचालित हो रही एडेड जूनियर हाई स्कूल भर्ती परीक्षा का भी निरीक्षण किया. इसके बाद उन्होंने पत्रकारों के साथ बातचीत की.

मीडिया से बात करते हुए शिक्षा मंत्री ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर तंज भी कसा. प्रियंका गांधी के यूपी को बचाने वाले बयान को लेकर शिक्षा मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश को प्रियंका गांधी से बचने की जरूरत है ना कि प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश को बचा पाएंगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल तक पूरे देश को लूटने का काम किया है, इसीलिए पूरे देश में कांग्रेस को रिजेक्ट कर दिया है. प्रियंका केवल मीडिया में सुर्खियां बटोरने के लिए सनसनीखेज बयान देती रहती हैं.

वही राहुल गांधी के कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की अटकलों को लेकर उन्होंने कहा कि इसमें कोई नई खबर नहीं है. कांग्रेस में केवल घर-घर आने का खेल चल रहा है. कभी सोनिया तो कभी राहुल कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बन जाते हैं, लेकिन जनता जानती है कि यह सब पिटे हुए मोहरे हैं. सचिन पायलट या और कोई बड़ा नेता कांग्रेस में ऊपर नहीं उठ सकता.

अखिलेश पर भी किया वार

सतीश द्विवेदी ने सपा प्रमुख और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर भी वार किया. उन्होंने कहा कि जिन्हें भगवान राम, कृष्ण और भारतीय परंपरा से परहेज था आज वह भगवान का नाम ले रहे हैं ये तो अच्छी बात है. मोदी और योगी ने पूरे देश को केसरिया में बना दिया है और अब विपक्ष के नेता भी राम-राम का नाम लेने लगे हैं.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी