उत्तर प्रदेशबड़ी खबरलखनऊ

Love Jihad : प्रेम जाल में फंसाया फिर किया प्रेगनेंट अब मारपीट कर मुसलमान बनाने का बनाया जा रहा दबाव

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी में मुस्लिम युवक ने एक हिंदू युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर उससे शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. जब शादी की बात आई तो युवक और उसके परिवारवालों ने शादी तब ही करने के लिए कहा जब युवती हिंदू से मुसलमान बन जाएगी. युवती ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसके अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे दी. युवती ने गोमतीनगर थाने में आरोपी युवक और उसके परिवारवालों के खिलाफ गर्भपात कराने समेत धर्म परिवर्तन की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है.
राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक इसी इलाके की रहने वाली युवती की मुलाकात गोमतीनगर के उजरियांव निवासी अफजाल सिद्दीकी से हुई थी. युवक ने शादी करने की बात कही तो दोनों के बीच प्रेम संबंध प्रगाढ़ हो गए. युवती अफजाल के घर भी जाया करती थी. युवती ने बताया कि कुछ समय तो सब ठीक चला, लेकिन जब शादी की कही तो प्रेमी और उसके घरवालों ने मुस्लिम धर्म अपनाने की शर्त रख दी. मना करने पर अफजाल ने पिटाई कर दी.

युवती ने बताया कि अफजाल के साथ प्रेम संबंध के द्वारा वह एक बार प्रेगनेंट हुई थी, लेकिन धोखे उसे उसका गर्भपात करवा दिया गया था. अब जब युवती पर धर्म परिवर्तन करने पर ही शादी करने का दबाव डाला गया तो उसने पुलिस से शिकायत करने की धमकी दी. युवती के मुताबिक इस पर अफजाल ने उसे धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की तो वह उसके साथ गुजारे हुए पल के वीडियो जो काफी अश्लील हैं, वायरल कर देगा. थाना प्रभारी गोमतीनगर ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी अफजाल और उसके भाई मुनीर समेत आठ लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. जांच कर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button