आगराउत्तर प्रदेश

आगरा पुलिस विभाग में डेंगू का खौफ! 2 दिन में दो सिपाहियों की मौत, बुखार से जूझ रहे 25 पुलिसकर्मी

यूपी में डेंगू का भीषण प्रकोप देखने को मिल रहा है. आगरा में आम जनता के साथ ही पुलिस विभाग भी अब डेंगू की चपेट में आता जा रहा है. खबर के मुताबिक आगरा में 25 पुलिसकर्मी इन दिनों बुखार से जूझ रहे हैं, जिनमें 23 को डेंगू  हुआ है. सभी पुलिसकर्मी फिलहाल छुट्टी पर है. कई का अस्पताल में इलाज चल रहा है तो वहीं कई घर पर रहकर ही इलाज ले रहे हैं.डेंगू बुखार की वजह से आज सुबह खुर्जा में तैनात 41 साल की महिला सिपाही प्रमेलता की मौत हो गई. उनका इलाज आगरा के एत्माद्दौला में एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था. इससे पहले गुरुवार को आगरा के एत्माद्दौला थाना के सिपाही सोनू कुमार की मौत हो गई थी.

आगरा के 25 पुलिसकर्मियों के बीमार होने की जानकारी SSP मुनिराज ने दी है. उन्होंने बताया कि 23 पुलिसकर्मियों को डेंगू हो गया है. वहीं दो कर्मियों को बुखार आ रहा है. सभी इन दिनों छुट्टी पर हैं. सभी का जरूरत के हिसाब से इलाज चल रहा है. जिनकी हालत गंभीर है उनका इलाज प्राइवेट अस्पतालों में चल रहा है. वहीं नॉर्मल कंडीशन वाले मरीज घर पर रहकर ही इलाज ले रहे है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि कर्मियों के साथ ही उनके परिवार के लोग भी इन दिनों डेंगू की चपेट में है. इस हालात में मच्छरों से छुटकारे के लिए पुलिस चौकी और उनके घरों में फॉगिंग कराई जा रही है. उन्होंने बताया कि साफ सफाई पर भी पूरा ध्यान दिया जा रहा है. वहीं जो पुलिसकर्मी बीमार हैं, उनकी हेल्थ की लगातार जानकारी ली जा रही है. बीमार पुलिसकर्मियों को एसएसपी खुद छुट्टी पर भेज रहे हैं. बताया जा रहा है कि खुर्जा में तैनात सिपाही प्रेमलता आगरा के रोशन विहार के लक्ष्मी नगर की रहने वाली थीं. उनके पति अजय कुमार भी सिपाही हैं. इन दिनों वह बुलंदशहर पीवीआर में पोस्टेड हैं.

डेंगू से जूझ रही महिला सिपाही की मौत

अजय कुमार ने बताया कि उनकी पत्नी प्रेमलता 2016 बैच की सिपाही थीं. उनके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. एक की उम्र तीन साल और एर 2 साल का है. उन्होंने बताया कि प्रेमलता की पोस्टिंग खुर्जा जंक्शन पर थी. कुछ दिन पहले वह बीमार हो गई थीं. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गा था. उन्हें डेंगू हुआ था. लेकिन उकी तबीयत नहीं सुधर रही थी. उनको इलाज के लिए मथुरा के एक अस्पताल में भर्ती कराया था. गुरुवार को ही उन्हे आगरा के एत्माद्दौला के एक अस्पताल में भर्ती कराया था. आज सुबह डॉक्टर ने बताया कि उनकी मौत हो गई. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची. उनकी मौत की जानकारी छात्ता सीओ दीक्षा सिंह ने भी दी.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी