ताज़ा ख़बरदेश

जम्मू-कश्मीर: राजौरी-पुंछ सीमा पर सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच फिर से गोलीबारी शुरू

जम्मू-कश्मीर में राजौरी-पुंछ सीमा पर मेंढर के भाटी धुरियां के जंगलों में सोमवार सुबह सुरक्षा बलों और भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों के एक समूह के बीच गोलीबारी फिर से शुरू हो गयी है। इस इलाके में मुठभेड़ का आज लगातार 15वां दिन है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों ने तलाश अभियान चला रहे सुरक्षा दल पर गोलीबारी की और इस पर सुरक्षा बलों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई।

सूत्रों ने बताया कि अंतिम रिपोर्ट मिलने तक दोनों ओर से रूक-रूक कर गोलीबारी हो रही है। रविवार को इस मुठभेड़ में दो पुलिस कर्मियों सहित सेना के एक जवान के घायल हो जाने के साथ ही एक आतंकवादी को हिरासत में लिया गया था। उसे मुठभेड़ वाली जगह पर अपने साथियों के ठिकानों की पहचान कराने के लिए ले जाया गया था, हालांकि वह भी हुई आतंकवादियों की ओर से की गई गोलीबारी में मारा गया था।

गौरतलब है कि आतंकवादी समूह ठिकाने बदल-बदलकर सुरक्षा बलों पर निशाना साध रहे हैं। पुलिस ने कहा लश्कर-ए-तैयबा से संबंधित गिरफ्तार पाकिस्तानी आतंकवादी जिया मुस्तफा को जारी अभियान के दौरान आतंकवादियों के ठिकानों की पहचान कराने के लिए भाटा धुरियां में ले जाया गया था। मुठभेड़ में जिया मुस्तफा घायल हो गया था और फिर बाद में उसका शव मुठभेड़ स्थल से बरामद किया गया। गौरतलब है कि गत 11 अक्टूबर से आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच भीषण मुठभेड़ जारी है, जिसमें अब तक दो जूनियर कमीशन अधिकारियों समेत नौ जवान शहीद हो चुके हैं।

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी