देशबड़ी खबर

कश्मीर में आतंकियों का खूनी खेल, पहले ID देखा फिर बिहार के मजदूर के सिर में मारी गोली, यूपी के शख्स की हालत गंभीर

जम्मू कश्मीर में आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. आम लोगों में दहशत फैलाने के लिए उन्होंने एक बार फिर से उन्हें निशाना बनाया है. जानकारी मिली है कि अलग-अलग घटनाओं में बिहार और यूपी के दो मजदूरों को गोली मार दी है.  श्रीनगर के ईदगाह पार्क में बिहार के एक मजदूर के सिर में गोली मार दी है. जानकारी मिली है कि इस मजदूर का नाम अरविंद कुमार है और वह बिहार का रहने वाला था. इसके अलावा पुलवामा में यूपी के सागिर अहमद को भी गोली मारी गई है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

श्रीनगर में लगातार गैर मुस्लिम व बाहरी लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. आधिकारिक सूत्रों के अनुसार जिस शख्स को गोली मारी गई है, वह जम्मू कश्मीर का निवासी नहीं था. आतंकियों ने एक बार फिर से पहचान पत्र देखकर गोली मारी है. उसके सिर में गोली मारी गई है. पुलिस ने बताया कि बुरी तरह घायल शख्स को श्रीनगर के SMHS हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबल घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और हमलावर की तलाश जारी है. मेडिकल सुपरिटेंडेंट के अनुसार मृतक की पहचान अरविंद कुमार शाह के रूप में हुई है. उसकी उम्र 30 साल थी.

उमर अब्दुल्ला और बीजेपी प्रवक्ता ने की निंदा

श्रीनगर में आम मजदूर को गोली मारने की घटना पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने निंदा की है. उन्होंने कहा कि इस तरह से निशाना बनाने का एक और मामला. अरविंद कुमार रोजगार की तलाश में श्रीनगर आया था और यहां उसकी निर्मम हत्या कर दी गई. जम्मू कश्मीर में बीजेपी के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने भी घटना की निंदा की है. उन्होंने कहा कि दो गैर स्थानीय गरीब विक्रेताओं की हत्या बेहद निंदनीय और चौंकाने वाली घटना है. ठाकुर ने पुलिस से हत्यारों को पकड़ने और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा देने का आग्रह करते हुए कहा कि गरीब विक्रेता और कार्पेंटर की हत्या करना, जो कड़ी मेहनत से अपनी आजीविका कमाते हैं, अमानवीय और बर्बर है.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी