बड़ी खबरमनोरंजन

हैकर का खुलासा! आर्यन खान की चैट मॉडिफाई करने और पूजा ददलानी की कॉल डिटेल निकालने के लिए मिला 5 लाख का ऑफर

मनीष भंगाले नाम के हैकर ने दावा किया है कि 6 अक्टूबर को आलोक जैन और शैलेश चौधरी नाम के दो शख्स ने उस से मुलाकात कर पूजा ददलानी के कॉल डिटेल निकालने के लिए कहा था. साथ ही आर्यन खान की चैट को मॉडिफाई करने के लिए कहा था. इसकी एवज में उसे 5 लाख रुपए देने की बात कही थी. लेकिन मनीष भंगाले ने उन्हें इनकार कर दिया.

आलोक जैन और शैलेश चौधरी ने प्रभाकर के नाम का एक डमी सिम कार्ड भी निकालने के लिए कहा था. मनीष भंगाले वही शख्स है जिसने कुछ सालों पहले यह दावा किया था कि बीजेपी के तत्कालीन मंत्री एकनाथ खडसे पाकिस्तान में मौजूद दाऊद के घर पर फोन से बातें किया करते थे. उसने एक लैंडलाइन नंबर भी शेयर किया था. हालांकि यह बात बाद में गलत साबित हुई और मनीष भंगाले को गिरफ्तार किया गया.

फ्लेचर पटेल का दावा, मैं मौके पर मौजूद नहीं था

वहीं मामले में गवाह फ्लेचर पटेल ने बताया कि मुझे NCB की विजिलेंस टीम ने पूछताछ के लिए बुलाया था, मुझसे जाना गया कि क्या आर्यन केस में उस दिन मैं क्रूज रेड का हिस्सा था या वहां मौजूद था. फ्लेचर पटेल ने बताया कि मैं उस दिन मौके पर नहीं था, मैंने NCB को बता दिया है, मैं इससे पहले 2 से 3 केस में NCB का गवाह यानी पंच रहा हूं.

नवाब मलिक द्वारा लगाए गए आरोपों पर उन्होंने कहा कि उन्होंने जो आरोप मेरे ऊपर लगाए हैं वो सभी गलत हैं, मैं NGO चलाता हूं, पूर्व सैनिक यूनियन का मेंबर हूं. हमने कई आयोजन में समीर वानखेड़े की ईमानदारी को देखते हुए उन्हें कई बार मुख्यातिथि के रूप में बुलाया था. नवाब मलिक जबरदस्ती मुझ पर गलत आरोप लगा रहे हैं. आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज तीसरे दिन सुनवाई होनी है. आज एनसीबी मामले में अपना पक्ष रखेगी.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी