उत्तर प्रदेशबड़ी खबरमऊ

मऊ में SP-SBSP की महापंचायत में बंटे 500 के नोट, विधायक बोले- पकौड़ी का दिया था ऑर्डर

उत्तर प्रदेश में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने हैं और चुनाव से पहले सियासी गठबंधन बनने शुरू हो गए हैं. वहीं सियासी दल अपने समर्थकों और मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. राज्य में समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी राज्य में अब मिलकर चुनाव लड़ रही हैं और गुरुवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की महापंचायत में कार्यकर्ताओं को पैसा बांटने का वीडियो सामने आया है. असल में एसबीएसपी के कुशीनगर रामकोला विधायक रामानंद बुद्धा द्वारा कार्यकर्ताओं को पैसा बांटा जा रहा है और इसका वीडिया सामने आने के बाद अब वह सफाई दे रहे हैं.

दरअसल बुधवार को मऊ के हलधरपुर में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की संयुक्त महापंचायत हुई. इस महापंचायत में दोनों ही दलों के प्रमुखों ने राज्य में होने वाले विधानसभा सभा मिलकर लड़ने का फैसला किया. असल में राज्य में एसपी छोटे सियासी दलों से करार कर रही है और इसकी रणनीति के तहत उनसे एसबीएसपी के साथ चुनावी गठबंधन किया है. जबकि ओम प्रकाश राजभर की पार्टी एसबीएसपी ने 2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी से गठबंधन किया था और चार सीटें जीतने में सफल रही हैं. वहीं इस बार राजभर ने अखिलेश यादव की पार्टी एसपी के साथ गठबंधन किया है और दोनों का दावा है कि वो बीजेपी को राज्य की सत्ता से बाहर करेंगे.

महापंचायत में विधायक ने बांटे पैसे

वहीं बुधवार को हुई महापंचायत में एसबीएसपी के विधायक रामानंद बुद्ध भी मौजूद थे और उनका एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह 500 रुपये की नोट कार्यकर्ताओं को बांट रहे हैं. हालांकि विधायक का कहना है कि उन्होंने दिन भर कुछ नहीं खाया, इसलिए पकौड़ी मंगाने के लिए पैसे दिए थे. इस वीडियो के आने के बाद विपक्ष दल एसबीएसपी के नेताओं पर निशाना साध रहे हैं.

एसपी प्रमुख अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना

एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस रैली में लाल और पीली टोपियां लिए बीजेपी के तंज पर कहा कि आज की भीड़ में जिस तरह से चारों तरफ लाल और पीली टोपियां दिख रही हैं. इसको देखकर तो लखनऊ और दिल्ली में बैठे लोग लाल पीले हो रहे होंगे.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी