ताज़ा ख़बरदेश

हैवानियत! एकतरफा प्यार में सिरफिरे युवक ने हाथ-पैर बांधकर डाला तेजाब, महिला की हालत नाजुक; आरोपी गिरफ्तार

देश की राजधानी दिल्ली में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक तरफा प्यार में सिरफिरे युवक ने महिला के ऊपर एसिड से हमला कर दिया. पुलिस के अनुसार 23 साल के सनकी युवक ने बातचीत के बहाने महिला को अपने कमरे पर बुला लिया. इसके बाद महिला को रस्सी से बांधकर उस पर तेजाब डाल दिया. वारदात के बाद आरोपी बिहार फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. साथ ही युवती को बेहद नाजुक हालत में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल, ये मामला राजधानी दिल्ली के बवाना इलाके का है. पुलिस के मुताबिक 26 साल की पीड़िता जहां वह जिंदगी के लिए जंग लड़ रही है. इस घटना के बाद पुलिस की टीम ने आरोपी मोंटू (23) को बिहार के बक्सर से दबोच लिया. उसे दिल्ली गिरफ्तार कर लाया गया. इसके साथ ही आरोपी की निशानदेही पर पुलिस शाहबाद डेयरी में एक जगह से तमंचा बरामद करने का कोशिश कर रही थी. उसी दौरान आरोपी ने झाड़ियों में छिपाए गए हथियार से पुलिस टीम पर गोली चला दी.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

बता दें कि ये गनीमत रही कि गोली किसी को भी लगी नहीं. ऐसे में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में आरोपी मोंटू को घायल कर दिया. उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि बाहरी-उत्तरी जिला पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मूलरूप से बिहार के बक्सर की रहने वाली शालू (26) (बदला हुआ नाम) अपने पति के साथ बवाना सेक्टर-3, पूठखुर्द में रहती है. उसका पति एक फैक्टरी में नौकरी करता है. शालू के ही गांव का रहने वाला मोंटू शादी से पहले से उसे जानता था. वह अक्सर उससे बातचीत करता था.

पीड़ित युवती की हालत बनी हुई नाजुक

गौरतलब है कि जब युवती की शादी हुई तो वह पति के साथ दिल्ली के पूठखुर्द में आकर रहने लगी. इस दौरान शालू का पीछा करते हुए मोंटू भी उसके पड़ोस में कमरा लेकर रहने लगा. वहीं, बीते 3 नवंबर को शालू का पति काम पर गया था. ऐसे में मोंटू ने बातचीत के बहाने शालू को अपने कमरे पर बुलाया.

वहां आरोपी ने शालू से कहा कि वह अपने पति को छोड़कर उससे शादी कर ले. शालू द्वारा इनकार करने पर आरोपी ने जबरन उसके हाथ बांध दिए. जहां आरोपी ने एक बड़े डिब्बे में भरकर उस पर तेजाब डाल दिया. इस घटना को अंजाम देने से बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शालू को अस्पताल में एडमिट कराया. डॉ के अनुसार उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

आरोपी युवक ने पुलिस टीम पर चलाई गोली

इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी. एक टीम ने बिहार से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं,  पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने शालू के पति को मारने के लिए एक तमंचा भी खरीदा हुआ था. तमंचा उसने दिल्ली में ही शाहबाद डेयरी इलाके में छिपाया हुआ है. जहां पुलिस ने आरोपी की एक दिन की रिमांड ली और तमंचा बरामद करने शाहबाद डेयरी इलाके में पहुंच गई.

इस बीच अचानक उसने छिपाया हुआ तमंचा उठाया और पुलिस टीम पर गोली चला दी. पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में मोंटू की टांग में गोली लगी. इसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां इसका इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी