ताज़ा ख़बरमनोरंजन

Diwali Party अटेंड कर रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग निकलीं Jhanvi Kapoor, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखी एक अलग खुशी

मौजूदा बॉलीवुड माहौल में दिवाली पार्टियों की गूंज प्रमुखता से गूंजती है।

शानदार परिधानों में सजे बी-टाउन के कई दिग्गज दिवाली उत्सव की शोभा बढ़ा रहे हैं। इस बार, सपनों के शहर में दिवाली समारोह में अफवाह फैलाने वाले जोड़े की उपस्थिति भी शोरगुल से घिरी हुई है।

जहां जान्हवी कपूर और उनका कथित प्रेमी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, वहीं, आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे भी लगातार अपने स्नेह को स्वीकार कर रहे हैं।

इस बीच, बॉलीवुड के दायरे में, ध्यान जान्हवी कपूर की अलौकिक उपस्थिति पर केंद्रित हो गया है, जिन्होंने पिछली रात फिल्म निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा आयोजित दिवाली समारोह में अपने कथित प्रेमी शिखर पहाड़िया के साथ भव्य प्रवेश किया था।

जान्हवी कपूर एक शानदार बैंगनी रंग की साड़ी में सजी हुई थीं और उनके बगल में उनकी कथित प्रेमिका थीं, जिन्होंने एक सुंदर क्रीम रंग की शर्ट पहनी हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़े : Siddharth Mallya ने एक बार कथित तौर पर दीपिका की आलोचना करते हुए कहा था, ”दीपिका पादुकोण भूल गई हैं कि मैंने उन्हें महंगे हीरे तोहफे में दिए थे… बड़ी छुट्टियां… वह एक पागल महिला हैं”

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी