ताज़ा ख़बरमनोरंजन

कन्नड सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का हार्ट अटैक से निधन, राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट करके दी जानकारी

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का शुक्रवार को निधन हो गया है। 46 साल की उम्र में अभिनेता ने अंतिम सांस ली। बता दें कि 29 अक्टूबर को दिल का दौड़ा पड़ने के बाद पुनीत को फौरन बैंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, हालत गंभीर होने के बाद उन्हें तुरंत आईसीयू में भर्ती किया गया था।

29 से ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुके पुनीत राजकुमार ने अपने करियर की शुरूआत चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में किया था। उन्हें बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल फिल्म अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। अभिनेता अप्पू के नाम से पूरे देशभर में जाने जाते थे। उन्हें आखिरी फिल्म Yuvarathnaa’ में देखा गया था।

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी