उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखीमपुर खीरी

लखीमपुर हिंसा: केंद्रीय गृहराज्य मंत्री का बेटा आशीष मिश्रा जिला अस्पताल में भर्ती, पूछताछ के दौरान हुआ डेंगू

जेल बंद लखीमपुर खीरी हिंसा के मुख्य आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आशीष को डेंगू हो गया है। जेल के अस्पताल में इलाज चल रहा था पर तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल लाया गया है जहां डेंगू का इलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि लखीमपुर हिंसा के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा उर्फ मोनू को पुलिस ने शुक्रवार की शाम 48 घंटे के लिए रिमांड पर लिया था। आशीष मिश्रा जब जेल से बाहर आए और पुलिस उनको अपने साथ क्राइम ब्रांच ले गई तो उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार, बाहर आने से पहले जेल में उनके कुछ टेस्ट हुए थे। उनको बुखार की शिकायत थी। बताया जाता है कि शनिवार को उनकी टेस्ट रिपोर्ट आई, जिसमें वह डेंगू पॉजिटिव पाए गए। पुलिस ने दोबारा चेक करने के लिए मोनू का फिर से मेडिकल कराया। जिसमें भी वह डेंगू पॉजिटिव पाए गए।

एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने इसकी पुष्टि की है। बताया है कि मेडिकल रिपोर्ट में उनकी शुगर भी बढ़ी हुई है। मेडिकली फिट न होने के कारण पुलिस ने उनसे पूछताछ करना उचित नहीं समझा और उनको शनिवार की देर शाम जेल अस्पताल लाया गया। लेकिन वहां तबीयत बिगड़ने के बाद उसे जिला अस्तपाल में शिफ्ट किया गया। जहां डॉक्टर की निगरानी में उसका इलाज चल रहा है।

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी