देश

‘पहले बेअदबी और अब ब्लास्ट’, CM अरविंद केजरीवाल ने राजनीतिक साजिश की जताई आशंका, मुख्‍यमंत्री चन्‍नी पर साधा निशाना

[tta_listen_btn listen_text="खबर सुनें" pause_text="Pause" resume_text="Resume" replay_text="Replay" start_text="Start" stop_text="Stop"]

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज से दो दिन के पंजाब दौरे पर हैं. पंजाब में बेअदबी और लुधियाना कोर्ट बम विस्फोट के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक और बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने पहले बेअदबी और अब लुधियाना में हुए विस्फोट की घटना को शांति भंग करने की साजिश बताया है. सीएम केजरीवाल ने कहा क‍ि चुनाव से पहले कुछ लोग जानबूझकर ऐसा कर रहे हैं. उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. मैं पंजाब के लोगों से अपील करता हूं कि ऐसी  हरकतों को सफल न होने दें.

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, ‘जिस व्यक्ति ने गुरु ग्रंथ साहिब को अपवित्र करने का प्रयास किया, वह किसी के द्वारा वापस भेजा जा सकता था.’ मुख्यमंत्री केजरीवाल ने पंजाब सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, जब तक राज्य सरकार ईमानदार, प्रतिबद्ध नहीं होगी, ऐसी घटनाएं फिर से होंगी. आप पंजाब में एक मजबूत सरकार देंगे तो ऐसे अपराधों के मास्टरमाइंड को दंडित करेंगे. चन्नी सरकार बहुत कमजोर सरकार है.  उन्होंने कहा, ये लोग आपस में ही लड़ रहे हैं और इनके पास पंजाब को संभालने के लिए समय ही नहीं है. आज पंजाब को एक मजबूत और कार्रवाई योग्य सरकार की जरूरत है.

‘मजीठिया पर केस दर्ज करके हो रहे खुश’

सीएम केजरीवाल ने पंजाब सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा, इस सरकार ने बोला था कि एक महीने में ड्रग्स को खत्म कर देंगे. लेकिन उन्होंने ड्रग्स मामले में केवल अकाली दल के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री मजीठिया पर केस दर्ज किया. इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू और चरणजीत सिंह चन्नी ऐसे नाच रहे हैं, जैसे कितना बड़ा काम कर दिया हो. चुनाव से पहले यह राजनीतिक स्टंट है.

घायलों के लिए व्यक्त की संवेदना

वहीं, कल भी ट्वीट कर सीएम केजरीवाल ने लिखा था कि पहले बेअदबी, अब ब्लास्ट. कुछ लोग पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं. पंजाब के 3 करोड़ लोग इनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे. हमें एक-दूसरे का हाथ पकड़कर रखना है. खबर सुनकर दुख हुआ, मृतकों के परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं एवं सभी घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button