उत्तर प्रदेशलखनऊ

जितेंद्र नारायण त्यागी की पत्नी के साथ घर में घुसकर मारपीट, मामला दर्ज

लखनऊ। शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी की दूसरी पत्नी फरहा फातिमा के साथ के साथ शुक्रवार देर शाम कुछ लोगों ने घर में घुसकर मारपीट की। इस मामले को लेकर फरहा फातिमा ने सआदतगंज कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। इधर मामले की जानकारी मिलने के बाद उत्तराखंड जेल में बंद जितेंद्र नारायण त्यागी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं जेल में बंद हूं और उधर मौलानाओं ने मेरी पत्नी को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया है। जितेंद्र ने ट्विटर पर यूपी पुलिस के जैदी नामक एएसआई पर आरोपियों को सहयोग करने का आरोप लगाया है।

आवंटित आवास को लेकर विवाद

मिली जानकारी के अनुसार यतीमखाना में पहले फरहा के दादा इबने हसन के नाम से एक घर आवंटित था। पर बीते माह शिया वक्फ बोर्ड को पत्र भेजकर जानकारी की गई तो पता चला कि अब उस आवंटन को निरस्त कर दिया गया है और दूसरे को आवंटित कर दिया गया है। इसी बात को लेकर दूसरे पक्ष के लोग पहुंचे और घर से निकलने की बात कहते हुए मारपीट की।

आरोप, दरोगा पहुंचे, पर हमलावरों को नहीं रोका

इधर फरहा ने बताया कि मामले की जानकारी देने के बाद सआदतगंज से एक दरोगा टीम लेकर पहुंचे। पर उन्होंने हमलावरों को नहीं रोका। पुलिस के सामने ही हमलावार उन्हें पीटते रहे। यतीमखाने में स्थित शिया वक्फ बोर्ड का आवास पहले जितेंद्र नारायण की पत्नी फरहा के दादा इबने हसन के नाम से आवंटित था। पर बीते माह इसे दूसरे व्यक्ति को आवंटित कर दिया गया है। दूसरा पक्ष घर में कुछ मरम्मत कराना चाहता है। पर घर खाली करने की बात को लेकर शुक्रवार शाम दोनों पक्षों के बीच विवाद होगा। प्राथमिकी दर्ज हुई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है

… ब्रजेश कुमार यादव, प्रभारी निरीक्षक, सआदतगंज।

Related Articles

Back to top button