उत्तर प्रदेशबड़ी खबरसुलतानपुर

Sultanpur में लंभुआ से बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा की लापता पत्नी 24 घंटे बाद मिल गईं.

"सुल्तानपुर में, 24 घंटे बाद लंभुआ से भाजपा विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी पुष्पा वर्मा की गुमशुदगी का पता चला।"

“विधायक के बेटे ने पुष्पा वर्मा के लापता होने के मामले में गाज़ीपुर पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की थी, जिसके बाद कई पुलिस टीमों को तलाशी अभियान शुरू करना पड़ा। 24 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद, डीसी कासिम आब्दी और उनकी टीम ने सीताराम वर्मा की पत्नी को ढूंढ लिया। पुष्पा वर्मा, बुधवार को सफेदाबाद में।”

पुलिस उपायुक्त उत्तरी कासिम आब्दी ने बताया कि भाजपा विधायक सीताराम वर्मा का आवास गाजीपुर के सेक्टर-8 में स्थित है। यहीं पर उनकी पत्नी पुष्पा वर्मा परिवार के साथ रहती हैं।

मंगलवार की सुबह छह बजे , पुष्पा बिना किसी को बताए अपने घर से निकल गई। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल पाया। इसके बाद, सेवानिवृत्त सैनिक लेफ्टीनेंट कर्नल पंकज कुमार ने अपने पिता को सूचित किया। इस बीच, भाजपा विधायक सीताराम वर्मा सुल्तानपुर से लखनऊ पहुंचे थे। इस दौरान ,पंकज ने गाज़ीपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी।”

तलाश के प्रयास तेज: भाजपा विधायक सीताराम वर्मा ने दोपहर में पुलिस उपायुक्त से मिलकर अपनी पत्नी का पता लगाने में पुलिस की मदद मांगी थी। डीसी आब्दी ने पुष्पा वर्मा को ढूंढने का जिम्मा गाजीपुर और इंदिरानगर पुलिस टीमों को सौंपा था।

डीसी नॉर्थ कासिम आब्दी ने कहा कि सुबह करीब 9 बजे, इंदिरानगर में अरविंद पार्क चौकी के पास सीताराम वर्मा की पत्नी पुष्पा को देखा गया था। पुलिस टीमें उसका पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे और सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रही थीं।

पुष्पा वर्मा डिमेंशिया नाम की बीमारी से पीड़ित हैं और फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। उसके डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं। (क्राइम न्यूज़ यूपी)”

गुमशुदगी के लगाए गए थे पोस्टर: विधायक के बेटे रिटायर लेफ्टिनेंट कर्नल पंकज कुमार ने खुलासा किया कि मंगलवार की सुबह पुष्पा अचानक इंदिरानगर के सेक्टर आठ स्थित अपने आवास से निकल गईं. उनके लापता होने की रिपोर्ट गाजीपुर थाने में दर्ज कराई गई थी.

पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया। जानकारी देने वाले को दस हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई। पुष्पा वर्मा की तस्वीर वाले पोस्टर विभिन्न स्थानों पर वितरित किए गए। लुकआउट नोटिस में उन्हें नीले रंग का सलवार सूट पहने हुए बताया गया। जानकारी के लिए चार संपर्क नंबर भी दिए गए। ”

24 घंटे बाद मिला सुराग: गाजीपुर पुलिस पिछले 24 घंटे से लगातार बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा की पत्नी की तलाश कर रही थी। काफी प्रयास के बाद आखिरकार उन्हें सफलता मिल गई। 65 वर्षीय पुष्पा वर्मा, सीताराम वर्मा की पत्नी हैं। सुल्तानपुर के लंभुआ से बीजेपी विधायक मिल गए हैं. पुलिस टीमों के अलावा जनता से भी विधायक की पत्नी के बारे में जानकारी देने की अपील की गई है.”

सीसीटीवी फुटेज में दिखीं विधायक की पत्नी: मंगलवार की सुबह सुल्तानपुर के लंभुआ से बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा की 65 वर्षीय पत्नी का पता 24 घंटे बाद चला. विधायक के बेटे के कार्रवाई शुरू करने के बाद गाजीपुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

हालांकि फुटेज में सीताराम वर्मा की पत्नी को इंदिरानगर के अरविंद पार्क के पास देखा गया था, लेकिन बाद में उनका पता नहीं चल सका। तीन टीमें इन इलाकों में लगातार खाक छान रही थीं।

बताया जा रहा है कि बीजेपी की लापता पत्नी पुष्पा वर्मा विधायक सीताराम वर्मा डिमेंशिया नामक बीमारी से पीड़ित हैं, जिसके परिणामस्वरूप वह चीजें बहुत तेजी से भूलने लगते हैं। यही कारण है कि उन्हें ढूंढने में देरी हो रही है।”

Related Articles

Back to top button