उत्तर प्रदेशकानपुरताज़ा ख़बर

मनीष हत्याकांड: मीनाक्षी ने केडीए में ओएसडी पद पर लिया चार्ज,पति की फोटो देख फूटकर रोई 

  • अपने बेटे, भाई और चाचा के साथ ज्वाइनिंग लेने के लिए टेंपो से पहुंचीं केडीए   

कानपुर। मनीष हत्याकांड के बाद सरकार ने पत्नी मीनाक्षी गुप्ता को नौकरी देने का वादा पूरा किया। मंगलवार को मीनाक्षी अपने बेटे अविराज,भाई सौरभ गुप्ता और चाचा ईश्वरचंद के साथ ज्वाइनिंग लेने के लिए कानपुर विकास प्राधिकरण (केडीए) में टेंपो से पहुंचीं। केडीए वीसी अरविंद सिंह ने मीनाक्षी को विशेष कार्याधिकारी पद पर ज्वाइनिंग कराई। इस मौके पर मीनाक्षी के चेहरे पर उदासी के भाव हर समय बने रहे।

केडीए वीसी ने ज्वाइनिंग के बाद मीनाक्षी को अभी इच्छानुसार वर्क फ्रॉम करने को कहा। वहीं मीनाक्षी ने बताया कि वे अगले सोमवार से केडीए में वर्किंग शुरू करेंगी। मीनाक्षी दोपहर 12 बजे पहुंची। उन्हें केडीए वीसी अरविंद सिंह का कमरा नहीं पता था,कर्मचारियों से पूछते हुए वीसी के कमरे में पहुंची तो गेट पर लगे कर्मचारी ने सलाम किया।

इसके बाद मीनाक्षी के साथ सभी लोग वीसी के सामने बैठे। इस पर अधिकारियों ने सभी शैक्षणिक कागजों को चेक किया। मीनाक्षी से आधा दर्जन कागजों में हस्ताक्षर करने के बाद नियुक्ति पत्र पर केडीए वीसी ने हस्ताक्षर किए।

मनीष की फोटो देख भावुक हुईं

ज्वाइनिंग के बाद परिवार के सदस्यों के साथ दूसरी मंजिल के कक्ष संख्या 206 में कुर्सी पर बैठी। इस दौरान मीनाक्षी ने अपने मोबाइल में मनीष की फोटो देखी और भावुक हो गई। इसके बाद भाई सौरभ ने गले लगाकर सांत्वना दी। वहीं, केडीए वीसी अरविंद सिंह ने बताया कि मीनाक्षी को ओएसडी पद पर नियुक्ति करने के लिए शासन ने त्वरित निर्णय लिया है। बताया कि मीनाक्षी को सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी।

कानपुर में हुए दंगों में मारे गए पीसीएस अधिकारी सीपी पाठक की पत्नी रेनू पाठक के साथ मीनाक्षी करीब आधे घंटे तक बातचीत करती रहीं। रेनू पाठक को पति के शहीद होने के बाद केडीए में ओएसडी पद पर नौकरी दी गई थी। रेनू पाठक के केबिन से कुछ दूरी पर मीनाक्षी को केबिन दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी