ताज़ा ख़बरवायरल न्‍यूज

नौकरानी से आधी रात की मुलाकात संदेह में बदल गई – आगे जो खुलासा हुआ वह आपको हैरान कर देगा!

यह अक्सर कहा जाता है कि प्यार एक प्रेमी को अपने प्रिय के लिए चरम सीमा तक ले जा सकता है। अब, एक निश्चित प्रशंसक वास्तव में उस रास्ते पर चला गया है। हालाँकि, आगे जो हुआ वह किसी मनोरम दृश्य से कम नहीं है।

इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फुटेज में एक परिदृश्य कैद हुआ है जहां एक व्यक्ति अपनी प्रेमिका के आवास पर पहुंचता है, जिससे हंगामा मच जाता है।

युवक ने चोरी-छिपे महिला से मिलने की कोशिश की, जिससे अनजाने में परिवार के सदस्यों को संदेह हुआ और अफरा-तफरी मच गई।

प्रेमी की मौजूदगी के बारे में सुनकर परिवार इस नतीजे पर पहुंचा कि किसी घुसपैठिए ने उनके घर पर हमला कर दिया है। इसके बाद, उन्होंने पूरे घर की गहन तलाशी शुरू की।

 

वे आश्चर्यचकित रह गए जब उन्होंने एयर कूलर के अंदर एक घुसपैठिये को देखा। परिजनों ने अनुमान लगाया कि कोई चोर भागने की फिराक में कूलर में छिप गया है। व्यक्ति को रंगीन हाथों से पकड़ा गया।

पकड़े जाने के बाद उसने स्वीकार किया कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। परिवार ने जोड़े को सबक सिखाने का फैसला किया। क्लिप में, एक महिला को तिरस्कार व्यक्त करते हुए यह सवाल करते हुए सुना जा सकता है कि उसे ऐसी निंदनीय गतिविधियों में शामिल होने में शर्म क्यों नहीं आती।

यह भी पढ़े : Kanpur में पुलिस से भिड़े ABVP पदाधिकारी, धक्कामुक्की के बीच सड़क पर गिरे एसीपी

इस घटना की पूरी जानकारी उपलब्ध नहीं है. फिर भी, यह वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हो रहा है, जिससे कई लोग आश्चर्यचकित हैं। अनेक व्यक्ति उन विशिष्ट परिस्थितियों से स्वयं को चकित पाते हैं जिनके कारण व्यक्ति को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी