उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बर

आगरा की सड़कों पर नाबालिग दौड़ा रहे हैं पुलिस की चीता बाइक

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में दो नाबालिगों द्वारा पुलिस की सरकारी चीता बाइक रोड पर दौड़ाने का मामला सामने आया है. किसी राहगीर ने दोनों नाबालिगों का बाइक चलाते वीडियो कैमरे में कैद कर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. डीसीपी सिटी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसीपी छत्ता को मामलें की जांच सौंपी हैं.

नाबालिगों का सरकारी बाइक चलाते वीडियो वायरल
जनपद के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में रविवार को पुलिस की सरकारी चीता मोबाइल बाइक पर दो नाबालिगों द्वारा सड़क पर दौड़ाते हुए नजर आए. दोनों नाबालिग बिना हेलमेट को बाइक को सड़क पर फर्राटा दौड़ा रहे थे. वायरल हुए वीडियो में दोनों रौब झाड़ते हुए बाइक दौड़ा रहे थे. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर मामला पुलिस के उच्चाधिकारियों तक पहुंच गया. बाइक के नंबर की जांच से पता चला कि यह बाइक यातायात के दारोगा शैलेन्द्र सिंह के नाम आवंटित है.

जो कि एत्माद्दौला के पास सरकारी आवास में रहते हैं. वह नाइट ड्यूटी में तैनात थे. इसके अलावा बाइक उनके ही आवास पर खड़ी थी. जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर उनके पड़ोस में रहने वाले दारोगा नफीस की पत्नी ने दवा लाने के लिए बाइक की चाबी अपने भतीजे को सौंप दी थी. दारोगा नफीस खंदौली थाने में तैनात हैं. सरकारी बाइक लेकर दारोगा नफीस का भतीजा और उनका दोस्त बाजार आ गए. इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस बारे में यातायात दारोगा शैलेंद्र को कोई जानकारी नहीं है.

पुलिस ने बताया
डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि सरकारी बाइक सड़क पर दौड़ाने का दो नाबालिगों का वीडियो वायरल हुआ था. मामला संज्ञान में लिया गया है. बाइक का चालान कर दिया गया है. इस पूरे मामले की जांच एसीपी छत्ता राकेश कुमार सिंह को सौंपी गई है. जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button