देशबड़ी खबर

नवाब मलिक ने फिर समीर वानखेड़े पर बोला हमला, बताया क्रूज पार्टी के दाढ़ीवाले शख्स का नाम

नवाब मलिक ने बुधवार को एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने क्रूज ड्रग्स पार्टी के दौरान एक दाढ़ी वाले शख्स हो छोड़ दिया था. तभी से ये सवाल लगातार उठ रहे थे कि ये दाढ़ी वाला आदमी कौन है. आज नवाब मलिक ने इसका खुलासा किया है कि आखिर वो दाढ़ी वाला आदमी कौन था.

नवाब मलिक ने शुक्रवार को कहा कि मेरा सवाल था कि दाढ़ी वाला कौन था? ये दाढ़ी वाला फैशन टीवी का इंडिया हेड काशिफ खान  है. ये फैशन के नाम पर पोर्नोग्राफी, ड्रग, सेक्स रैकेट का धंधा करता है. इसके समीर वानखेड़े से संबंध हैं. एक अधिकारी ने बताया कि समीर वानखेड़े ने कई बार काशिफ खान पर छापेमारी रुकवाई थी.

क्या नवाब मलिक मराठी नहीं?

एनसीपी नेता ने आगे कहा कि समीर वानखेड़े के परिवार ने सीएम को चिट्ठी लिखी है कि वो मराठी है और मराठी सीएम होने के नाते मुख्यमंत्री उनकी मदद करें. नवाब मलिक का परिवार इस शहर में 70 साल से रह रहा है. मेरा जन्म 1959 में हुआ था, तभी से मैं इस शहर का नागरिक हूं. क्या नवाब मलिक मराठी नहीं है.

पूरी तरह बदल चुकी है स्थिति

मलिक ने आगे कहा कि आप देख रहे हैं स्थिति पूरी तरह बदल चुकी है. जिस व्यक्ति ने आर्यन खान को एनसीबी दफ्तर तक घसीटा अब वो सलाखों के पीछे है. जो व्यक्ति आर्यन खान की जमानत को रोकने के लिए सबकुछ कर रहा था, उसने कल कोर्ट का दरवाजा खटखटाया.

समीर ने आरोपों को नकारा

वहीं नवाब मलिक के आरोपों पर और काशिफ खान से उनके संबंध पर समीर वानखेड़े ने कहा कि यब बिल्कुल झूठ है और मैं इसपर कोई बयान नहीं दे सकता. क़ानून अपना काम करेगा. नवाब मलिक ने वानखेड़े पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने क्रूज पार्टी के दौरान पार्टी के आयोजक काशिफ खान को नहीं पकड़ा था.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी