बड़ी खबरमनोरंजन

अनन्या पांडे के घर NCB का छापा, आज होगी एक्ट्रेस से पूछताछ, आर्यन खान की बहन सुहाना का भी आया ड्रग्स चैट में नाम

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ने छापा मारा है. एनसीबी के अधिकारी अनन्या पांडे के घर ड्रग्स मामले की पूछताछ के लिए पहुंचे थे. अधिकारियों ने अनन्या पांडे के घर की तलाशी भी ली. माना जा रहा है कि आर्यन खान की ड्रग्स चैट में जिस बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में खबर आई थी, वह अनन्या पांडे ही थीं. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है. फिलहाल, एनसीबी ने अनन्या पांडे को आज दोपहर दो बजे ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए बुलाया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या पांडे के साथ-साथ ड्रग्स चैट में आर्यन खान की बहन सुहाना खान का नाम भी सामने आया है. अनन्या पांडे की घर की तलाशी लेने के बाद एनसीबी की एक टीम शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची, जहां पर तलाशी अभियान जारी है. सर्च ऑपरेशन के लिए शाहरुख खान के घर पहुंचे एनसीबी की टीम की कई तस्वीरें सामने आई हैं. एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर आर्यन खान के ड्रग्स केस की फाइल के साथ पहुंची है.

आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में मुंबई के एक क्रूज से गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में 3 अक्टूबर से आर्यन खान जेल में बंद हैं. कल यानी बुधवार को आर्यन खान की जमानत याचिका को मुंबई सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया था. इसके बाद आज यानी गुरुवार को आर्यन खान के वकीलों ने शाहरुख के बेटे की जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. आर्यन खान की जमानत याचिका पर अब 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी