उत्तर प्रदेशगाजियाबाद

जयंत चौधरी का तंज, योगी के चेहरे पर कभी नहीं देखी हंसी, बछड़ों के बीच जाकर ही मुस्कराते हैं सीएम

पश्चिमी यूपी में खासा असर रखने वाली राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) ने विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज कर दी है. रालोद अध्यक्ष ताबड़तोड़ जनसभाएं कर अपनी पार्टी के लिए माहौल बना रहे हैं. शनिवार को भी जयंत ने सहारनपुर और गाजियाबाद में जनसभाएं की. जयंत अपनी जनसभाओं में योगी सरकार पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं. वही, चुनावी मंच से उन्होंने लुभावने वादे भी किए.

सीएम योगी पर तंज

जयंत चौधरी ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि योगी जी फाइलों का बोझ नहीं संभाल पा रहे हैं. जिसके चलते उनके चेहरे पर हमेशा निराशा और शिकन बनी रहती है. योगी के चेहरे पर मुस्कुराहट सिर्फ एक ही वक्त देखी जा सकती है. वह भी तब जब है वह बछड़ों के साथ खेलते रहते हैं. अब हम उन्हें हमेशा के लिए छुट्टी देना चाहते हैं. ताकि वह बछड़ों में रहकर खुशहाल जिंदगी जी सकें.

गाजियाबाद के मुरादनगर में आयोजित रैली के दौरान जयंत ने सरकार बनने पर पुलिस भर्ती की आयु सीमा को बढ़ाने का ऐलान किया. साथ ही उन्होंने कहा कि गृह जनपद की नियुक्ति का रास्ता भी साफ करेंगे. जयंत ने कहा कि जब आरएलडी की सरकार होगी तो 2030 तक शिक्षा व्यवस्था पर इस तरह से काम किया जाएगा की हर एक बच्चा अच्छी तरह से शिक्षित हो सकेगा. इसके अलावा हमारी सरकार प्राइवेट स्कूलों में बढ़ती फीस पर लगाम लगाने के लिए भी कानून बनाएगी. जयंत ने आगे कहा कि जब हमारी सरकार बनेगी तो हम प्रदेश में 25 हजार इलेक्ट्रॉनिक बसों का संचालन करेंगे ताकि शहर से लेकर गांव के दूरदराज इलाकों में लोग आसानी से आवागमन कर सकेंगे.

वहीं, सहारनपुर की रैली में जयंत ने कहा कि बीजेपी सरकार किसानों को 6 हजार रुपये सालाना दे रही है. हमारी सरकार आई तो 12 हजार सालाना देंगे. प्रदेश के सभी स्कूलों में कंप्यूटर शिक्षा लागू करेंगे. अभी कुछ ही स्कूलों में कंप्यूटर शिक्षा है. सभी सरकारी स्कूलों को इंग्लिश मीडियम बनाया जाएगा क्योंकि हमारा नौजवान जब बाहर इंटरव्यू देने जाता है तो वह इंग्लिश में पिछड़ जाता है. गंगोह की रैली में जयंत चौधरी ने ये भी कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो हाईकोर्ट बेंच पश्चिम उत्तर प्रदेश में लाई जाएगी. इसके लिए चाहे उन्हें कुछ भी करना पड़े.

Related Articles

Back to top button
65 साल के बुजुर्ग ने की बच्ची से हैवानियत: बहाने से घर बुलाकर किया रेप, चल भी नहीं पा रही थी मासूम अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 17 से शुरू होगा मुख्य अनुष्ठान, जानिए किस दिन होगा कौन सा पूजन रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी