उत्तर प्रदेशलखनऊ

रात में कर्फ्यू और दिन में रैली समझ से परे: वरुण गांधी

लखनऊ। बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण रात के कर्फ्यू की प्रासंगिकता पर सवाल खड़ा करते हुये कहा कि रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है। वरुण ने सोमवार को ट्वीट किया “ रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना, यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है। उन्होंने कहा “ उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य व्यवस्थाओं के मद्देनजर हमें इमानदारी से यह तय करना पड़ेगा कि हमारी प्राथमिकता भयावह ओमिक्रॉन के प्रसार को रोकना है और चुनावी शक्ति प्रदर्शन।

गौरतलब है कि 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा और समाजवादी पार्टी (सपा) समेत अन्य विपक्षी दल रैलियों और यात्राओं के जरिये जोर शोर से प्रचार में जुटे हुये हैं। उधर, देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुये उत्तर प्रदेश में 25 दिसंबर की रात से नाईट कोरोना कर्फ्यू लागू किया गया है, जो रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक रहेगा।

‘आप’ ने जारी की संभावित प्रत्याशियों की चौथी सूची

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को अपने 10 संभावित उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। पार्टी के प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके यह जानकारी साझा की है। इससे पहले आप 200 संभावित प्रत्याशियों की सूची जारी कर चुकी है। टिकट वितरण में पार्टी ने पिछड़ा वर्ग को भरपूर प्रतिनिधित्व देने की कोशिश की है। साथ ही कई ब्राह्मण चेहरों पर भी पार्टी ने भरोसा जताया है।

Related Articles

Back to top button