उत्तर प्रदेशफिरोजाबाद

एक ही परिवार की तीन नाबालिग बहनें गायब, चार दिन बीतने के बाद अबतक कोई सुराग नहीं

फ़िरोज़ाबाद के गांव शहजलपुर में एक ही परिवार की तीन बहनें गायब हो गई हैं, जिससे परिवार में हड़कंप मचा हुआ है. पीड़ित परिवार बच्चियों की खोजबीन में जुटा है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लगा है. पीड़ित परिवार की तहरीर पर शिकोहाबाद थाने में पुलिस ने मुकदमा दर्ज का लिया है. शक के आधार और पुलिस ने बच्चियों के रिश्ते के भाई को हिरासत में लिया है.

बाहर मजदूरी करने गये थे माता-पिता 

पेशे से मजदूर विनोद कुमार निवासी शहजलपुर अपनी पत्नी के साथ 4 दिन पूर्व बाजार में मजदूरी करने के लिए गया था. घर मे मोहिनी (12 ), शालिनी (8), गंगोत्री (5) घर पर थीं. जब शाम घर लौटे विनोद और उसके पत्नी तो तीनों बेटियां घर पर न पाकर परेशान हो गए. उन्होंने मोहल्ला, पड़ोस में भी उन्हें तलाश किया लेकिन कोई सुराग न लगा. पूरा परिवार बच्चियों को खोजने में जुट गया. वहीं, पुलिस ने इस पर कार्रवाई करते हुए अभी तीनों लड़कियों की गुमशुदगी के पोस्टर लगाकर जगह-जगह चस्पा करा दिए हैं, ताकि यह पता लग सके कि आखिर लड़कियां किसके साथ और कहां गई हैं.

भतीजे पर जताया शक

बच्चियों के पिता ने अपने भतीजे संदीप और उसके साथियों पर तीनों पुत्रियों को गायब करने का संदेह जताया है. पीड़ित विनोद का कहना है कि उसके रिश्तेदार भाभी सुशीला देवी बच्चियों पर फब्तियां कसती हैं और मौका मिलने पर मारपीट भी कर देती थीं. पीड़ित परिवार ने बच्चियों को खोजने के लिए पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. शिकोहाबाद के सीओ राजवीर सिंह, ने जानकारी देते हुए कहा कि, यह तीन बच्चियां गायब हैं, शिकोहाबाद थाने में इनका मुकदमा लिखा गया है. तलाश की जा रही है. वहीं, लड़कियों के बड़े पोस्टर बनवा कर जगह-जगह चस्पा कराए गए हैं.

Related Articles

Back to top button