उत्तर प्रदेशबड़ी खबरसुलतानपुर

सड़क नरसंहार: दो आत्माएं प्रस्थान करती हैं, एक भीषण दुर्घटना से बचने के लिए संघर्ष करता है!

बलदियारा के भीतरी इलाकों में त्रासदी तब सामने आती है जब अमेठी जिले के जगदीशपुर पुलिस क्षेत्राधिकार के भूलीनगर मोड़ के पास दो युवक एक वाहन दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।

हलियापुर पुलिस क्षेत्र के जरीकलां गांव निवासी अमित सिंह (24) और आदर्श सिंह (25) मंगलवार की रात लखनऊ से मोटरसाइकिल पर जा रहे थे, तभी किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

टक्कर से अमित और आदर्श दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके कुछ ही देर बाद अमित ने दम तोड़ दिया। इस बीच, एक अन्य दर्दनाक घटना में प्राथमिक विद्यालय नरसारा के पास एक स्विफ्ट वाहन ने एक युवा मोटरसाइकिल चालक को टक्कर मार दी।

बल्दियारा के सीएचसी ने उसे मृत घोषित कर दिया। खास बात यह है कि किसी भी मोटरसाइकिल सवार ने हेलमेट नहीं पहना था।

हलियापुर पुलिस क्षेत्र के जरीकलां के रहने वाले अमित सिंह और आदर्श सिंह मंगलवार की रात लखनऊ से आ रहे थे। रात करीब 10 बजे भूलीनगर में गोमती नदी पुल के पास भूलीनगर मोड़ के पास किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी।

इसके बाद हुई दुर्घटना में अमित और आदर्श गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस द्वारा उन्हें तुरंत जगदीशपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सा पेशेवरों ने अमित सिंह को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े : सुल्तानपुर में रोंगटे खड़े कर देने वाला मर्डर मिस्ट्री: युवक की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, दूसरी मंजिल पर खून से लथपथ मिला शव

आदर्श सिंह की हालत की गंभीरता को देखते हुए, अधिकारियों ने उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती करने का विकल्प चुना।

तीन भाइयों और एक बहन में सबसे बड़े अमित ने हाल ही में अपनी बहन की शादी देखी थी, जिससे उनके असामयिक निधन के सदमे में मार्मिकता की एक परत जुड़ गई।

इस बीच, बलदियारा तहसील क्षेत्र के वलीपुर चौकी के पास दौलतपुर गांव के संदीप कुमार कोरी (20) नरसारा गांव में एक निमंत्रण से लौटते समय किसी वाहन की टक्कर में फंस गए।

प्राथमिक विद्यालय नरसरा के पास अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय निवासियों से समर्थन जुटाने के बाद, संदीप को बलदियारा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े : Siddharth Mallya ने एक बार कथित तौर पर दीपिका की आलोचना करते हुए कहा था, ”दीपिका पादुकोण भूल गई हैं कि मैंने उन्हें महंगे हीरे तोहफे में दिए थे… बड़ी छुट्टियां… वह एक पागल महिला हैं”

इन दुर्घटनाओं की खबर से घटनास्थल पर बड़ी भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद सामूहिक प्रयासों से संदीप कुमार कोरी को बलदियारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।

मोटरसाइकिल चालक द्वारा कोई हेलमेट नहीं पहने जाने के कारण, बल्दीराय के पुलिस प्रमुख अमरेंद्र बहादुर सिंह ने पुष्टि की कि दुर्घटनाओं में लगी चोटों की प्रकृति और सीमा का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button