उत्तर प्रदेशलखनऊसत्ता-सियासत

‘सपा सरकार में जब बिजली रहती ही नहीं तो फ्री क्या देंगे’ अखिलेश यादव के वादे पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का तंज

यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही नेताओं ने लोक लुभावने वादे जनता से करने शुरू कर दिए हैं. वहीं आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति भी जमकर की जा रही है. आज आगरा पहुंचे केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने सपा के फ्री बिजली वाले वादे पर करारा तंज कसा. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सपा ने यूपी में 10 साल से ज्यादा शासन किया लेकिन कभी भी उनकी सरकार में बिजली नहीं रही. बीजेपी नेता ने तंज कसते हुए कहा कि जब बिजली ही नहीं रहेगी तो सपा फ्री में देगी क्या. बता दें कि अखिलेश यादव ने जनता से फ्री बिजली देने का वादा किया है. जब बीजेपी इसी को लेकर उन पर हमलावर है.

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि जब सपा सरकार में बिजली रहती ही नहीं है तो वह लोगों को फ्री क्या ही देंगे. बता दें कि यूपी बीजेपी प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान ने आज सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के मौके पर सर्किट हाउस में दीप जलाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस दौरान गुजरात के केवड़िया में सरदार पटेल का विश्व का सबसे बड़ा स्टैच्यू बनाए जाने को लेकर मोदी सरकार की जमकर तारीफ की. इसके साथ ही उन्होंने आगामी चुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारियों का भी जिक्र किया.

‘सरकार गरीबों के हित में कर रही काम’

आगरा की जनता को उन्होंने बताया कि यूपी में होने वाले चुनाव को लेकर शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह ने लखनऊ में एक बैठक की थी. इसके साथ ही उन्होंने यूपी में पूर्ण बहुमत की बीजेपी सरकार बनने की बात दोहराई. वहीं महंगाई के मुद्दे पर धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि यह एक स्थाई सवाल है. लेकिन केंद्र और राज्य सरकार ने गरीबों के हित में बहुत से काम किए हैं. बीजेपी राज में कोई भी गरीब भूखा नहीं रहता है.

‘सपा सरकार बनी तो बिजली सस्ती होगी’

बता दें कि अखिलेश यादव भी दिल्ली सरकार की राह पर चल पड़ी है. अखिलेश यादव ने यूपी की जनता को फ्री बिजली देने का इशारा किया था. अखिलेश ने कहा था कि बीजेपी सबस्टेशन तो नहीं बनवा पाई, इसलिए बिजली महंगी कर दी. उन्होंने कहा कि अगर समाजवादी सरकार बनी तो बिजली सस्ती होगी. हो सकता है कि बिजली फ्री भी कर दें. अखिलेश यादव ने कहा कि फ्री बिजली के मुद्दे को वह घोषणापत्र में शामिल करेंगे.

Related Articles

Back to top button