मनोरंजन

फिल्म इंडस्ट्री में मुझसे कई लोग खफा हो चुके हैं: माही गिल

इन दिनों माही गिल फिल्मों में बहुत कम ही नजर आ रही हैं. हालांकि, उनकी आखिरी वेब सीरीज ‘योर ऑनर सीजन 2’ में नजर आई थीं. अभिनेत्री माही गिल उनके कम फिल्में लेने के बारे में लोग क्या सोचते हैं या क्या कहते हैं, इससे प्रभावित नहीं होते हैं. अपने 18 साल के करियर में उन्होंने 30 फिल्में की हैं और वो भी सिर्फ उनके पास आए किसी प्रोजेक्ट के बारे में नहीं.

क्या उन्होंने कभी सिर्फ अपने कैलेंडर की तारीखें भरने के लिए कोई फिल्म की है? माही ने कहा कि, “अगर आप पिछले 10 वर्षों से मेरे काम को देखेंगे, तो आप देखेंगे कि मैंने बहुत ही कम काम किया है. ये सब इस बात पर निर्भर करता है कि मुझे क्या उत्साहित करता है, ये मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है. अगर वो ऐसा नहीं करती है, तो मैं वो प्रोजेक्ट नहीं कर सकती, क्योंकि ये उचित नहीं है.

अगर आप सेट पर जाते हैं और उत्साहित नहीं होते हैं, तो आप बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पाएंगे. ऐसा करने का कोई मतलब नहीं है, मैं कुछ दिलचस्प करना चाहूंगी, ”45 वर्षीय अभिनेत्री, माही गिल को हाल ही में वेब शो ‘योर ऑनर सीजन 2’ में देखा गया था. 19 दिसंबर को वो एक साल और बड़ी हो जाएंगी. अभिनेत्री को इस साल अपने जन्मदिन के लिए बहुत ज्यादा शुभकामनाएं नहीं मिली हैं- सिर्फ एक, और वो भी अपने क्राफ्ट के टर्म में.

उन्होंने कहा कि, “मुझे रोमांटिक भूमिकाएं मिलते ही नहीं. लोग सोचते हैं कि मैं रोमांस नहीं कर सकती. मैं अब कुछ रोमांटिक आने का इंतजार कर रही हूं, ”. यहां तक ​​​​कि जब वो अपने आदर्शों और विश्वासों पर टिकी हुई हैं, तो ऐसा कहा जाता है कि शोबिज में अहंकार नाजुक होता है, और एक प्रोजेक्ट को ठुकराने से कभी-कभी लोगों को गलत तरीके से परेशान किया जा सकता है. एक्ट्रेस का कहना है कि उनके साथ ऐसा कई बार हो चुका है.

माही कहती हैं कि, “लोग मुझसे परेशान हो चुके हैं, ऐसा बहुत बार हुआ है. अब मैं क्या कर सकती हूं अगर ये मेरे लिए रोमांचक नहीं है. वहीं, रोटी और मक्खन दोनों जरूरी हैं. सौभाग्य से, मैं उस डिपार्टमेंट में ठीक हूं. ऐसा नहीं है कि मुझे काम करना है क्योंकि मुझे अपनी रोटी कमाना है. मैं जीवन में बहुत संतुष्ट व्यक्ति हूं. ये भी करना है, वो भी करना है, ऐसा नहीं है. यही एक वजह है कि मैं बहुत सारी चीजों को ना कहने में सक्षम हूं जो मैं नहीं करना चाहता, ”.

Related Articles

Back to top button