ताज़ा ख़बरवायरल न्‍यूज

School Girl Viral Video: बच्चों से लेकर बूढ़े तक सोशल मीडिया पर फेम पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. लोग वायरल होने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। सोशल मीडिया पर लोग रातों-रात वायरल हो रहे हैं। इसीलिए कंटेंट क्रिएटर्स मशहूर होने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं कि वीडियो देखने वाले को शर्म आ जाती है. आश्चर्य की बात तो यह है कि हमारे देश में ऐसे कंटेंट की भरमार है.

सोशल मीडिया मार्केट में अपनी खूबसूरती का जादू दिखाने वालों में इस लड़की का नाम लकी राजोर (luckyrajor_) है। लकी राजोर सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लकी राजोर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लकी राजोर लोकप्रिय सोफिया अंसारी को बराबर की टक्कर देती हैं। लकी ने अपनी बोल्ड खूबसूरती से अपने फैंस पर जादू कर दिया है। लकी ब्रा पहनकर अपने कसे हुए शरीर का वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं.

लकी राजोर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने स्कूल यूनिफॉर्म पहनी हुई है. इसके बाद पलक झपकते ही उन्होंने चमकदार लाल रंग की ब्रा पहन ली है. लकी राजोर ने अपने बोल्ड लुक और टाइट बॉडी से पानी में आग लगा दी है। उनका ये लुक उनके फैंस को घायल करने के लिए काफी था. फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वे उनके पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. लकी रेड ब्रा में वह बहुत अच्छी लग रही हैं. इसमें उनके क्लीवेज को देखकर यूजर्स के होश उड़ गए हैं. हर कोई लकी की एक झलक पाने के लिए बेताब रहता है.

Related Articles

Back to top button