उत्तर प्रदेशबड़ी खबरहमीरपुर

ट्रक ने पुलिस वाहन में मारी जोरदार टक्कर, 4 पुलिसकर्मी घायल

[tta_listen_btn listen_text="खबर सुनें" pause_text="Pause" resume_text="Resume" replay_text="Replay" start_text="Start" stop_text="Stop"]

हमीरपुर: जिले में शनिवार देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां पेट्रोलिंग कर रहे पुलिस वाहन को एक अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में सब इंस्पेक्टर सहित 4 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे के बाद दूसरी गाड़ी के पुलिसकर्मियों द्वारा घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. दो पुलिसकर्मियों की हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया. इसके साथ ही पुलिसकर्मियों ने चालक समेत ट्रक को हिरासत में ले लिया.

मौदहा कोतवाली प्रभारी सुरेश कुमार सैनी ने बताया कि शनिवार रात 2 बजे के करीब पुलिस की कोबरा मोबाइल की 2 गाड़ियां बड़ा चौराहे पर गस्त पर थीं. इसी दौरान नेशनल हाईवे 34 पर कानपुर की तरफ से आ रहे एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी.

इस हादसे में गाड़ी में सवार 4 चार पुलिसकर्मी शैलेन्द्र यादव, सत्येन्द्र पाण्डेय, मुकेश कुमार और उपनिरीक्षक टीएन पाण्डेय गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए मौदहा सीएचसी में भर्ती कराया.

मौदहा कोतवाली प्रभारी ने बताया कि यहां प्राथमिक उपचार के बाद 108 एम्बुलेंस की मदद से सभी को हमीरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां चिकित्सकों ने सतेंद्र व शैलेन्द्र को गंभीर हालत में कानपुर हैलट रेफर कर दिया. शैलेन्द्र कुमार के दोनों पैरों में फैक्चर व सतेंद्र कुमार के सिर पर चोट आई है. लेकिन, दोनों पुलिसकर्मी खतरे से बाहर हैं.

 

Related Articles

Back to top button