उत्तर प्रदेशलखनऊ

फिर विवादों में हैं प्रियंका गांधी के निजी सचिव संदीप, लखनऊ में दर्ज हुई FIR

कांग्रेस पार्टी की महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका वाड्रा के निजी सचिव संदीप सिंह (Sandeep Singh) एक बार फिर विवादों में हैं और उनके खिलाफ लखनऊ के हुसैनगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. संदीप सिंह के साथ ही तीन अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब संदीप सिंह विवादों में हैं. वह पिछले दिनों एक टीवी चैनल के पत्रकार के साथ बदसलूकी को लेकर चर्चा में रहे हैं. वहीं पार्टी में कई नेताओं ने संदीप सिंह पर आरोप भी लगाए थे और उसके बाद पार्टी को छोड़कर अन्य दलों का दामन थाम लिया था.

दरअसल आबकारी मंत्री के ड्राइवर ने प्रशांत ने संदीप सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. प्रशांत का आरोप है कि बुधवार की देर रात कांग्रेस कमेटी के नेता शिव पांडेय, योगेश कुमार दीक्षित और संदीप सिंह उनके घर में जासूसी कर रहे थे और जब उन्होंने तीनों को देखकर विरोध किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की. उन्होंने कहा कि चार लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद जब उन्होंने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग गए. इसके बाद वह देर रात करीब एक बजे हुसैनगंज कोतवाली पहुंचे और पुलिस से शिकायत की. इस मामले में एसीपी हजरतगंज अखिलेश सिंह के मुताबिक तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

लखनऊ के मॉल एवेन्यू के रहने वाले प्रशांत सिंह राज्य संपत्ति विभाग में ड्राइवर हैं और वह राज्य के आबकारी मंत्री की गाड़ी चलाते हैं. उनका कहना है कि जब वह घर पहुंचे और खाना खाने के लिए बैठे तो खिड़की के पास एक दस्तक सुनाई दी और वह जब बाहर आए तो सामने संदीप सिंह, शिव पांडेय, योगेश दीक्षित और कांग्रेस कार्यालय में तैनात कर्मचारी खड़े थे. वह उनके घर में ताक झांक कर रहे थे. जब उन्होंने इसका कारण पूछा संदीप सिंह नाराज हो गया और प्रशांत को गाली देने लगे. प्रशांत का आरोप है कि संदीप सिंह नशे की हालत में लग रहे थे.यही नहीं जब उन्होंने पुलिस को फोन मिलाया तो संदीप सिंह ने प्रशांत का फोन छीनकर फेंक दिया.

Related Articles

Back to top button