उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरलखनऊ

Video Viral : सीएचसी में …न होश न खबर है, ये कैसा असर है’ गीत पर थिरकी एएनएम

लखनऊ : राजधानी के एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Video viral of community health center) हो रहा है. वायरल वीडियो में युवती फिल्मी गीत ‘न होश न खबर है, ये कैसा असर है…’ पर डांस की प्रस्तुति दे रही है. सामने कुर्सी पर बैठे लोग भी प्रस्तुति पर ठहाके लगा रहे हैं.

कमरे में अन्य लोग भी मौजूद हैं.दरअसल, बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है. यह वीडियो सीएचसी के कमरे का बताया जा रहा है. जिसमें साफ दिख रहा है कि कुछ लोग कुर्सी पर बैठे हैं. सामने एक युवती डांस कर रही है. दावा किया जा रहा है कि डांस करने वाली युवती एएनएम है.

उसके बाएं हाथ में प्लास्टर चढ़ा दिख रहा है. लोगों का कहना है कि अस्पताल को मनोरंजन का स्थल बनाना गलत है. अधिकारियों को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए. ऐसी हरकत से अस्पताल में भर्ती मरीजों और तीमारदारों को दिक्कत हो सकती है. वीडियो वायरल होने के बाद जांच के लिए समिति का गठन भी कर दिया गया है.

अधीक्षक डॉ. अरुण चौधरी ने कहा कि ‘ये वीडियो 15 अगस्त का है. इस दिन अस्पताल बंद था, सिर्फ इमरजेंसी की सुविधा थी. कुछ एएनएम सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए तैयार होकर आई थीं.

उनकी इच्छा पर डांस हुआ था. इसमें अस्पताल का अन्य स्टॉफ भी शामिल था.’ सीएमओ डॉ. मनोज अग्रवाल ने कहा कि ‘वीडियो संज्ञान में आया है. इसकी जांच के लिए समिति का गठन कर दिया गया है. रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी.’

Related Articles

Back to top button