उत्तर प्रदेशताज़ा ख़बरनोएडाबड़ी खबर

आम्रपाली की निर्माणाधीन साइट पर लिफ्ट गिरी, चार की मौत

गौतमबुद्धनगर, 15 सितम्बर (हि.स.)। गौतमबुद्धनगर की बिसरख कोतवाली क्षेत्र स्थित एक निर्माणाधीन हाउसिंग सोसाइटी में लिफ्ट गिरी। हादसे में चार लोगों की मौत की खबर आ रही है। पांच लोग घायल हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताते हुए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

यह घटना घटना ड्रीमवैली टेक जोन चार की बतायी जा रही है। आम्रपाली ग्रुप की एक निर्माणाधीन इमारत में यह लिफ्ट गिरी है। मरने वालों में वहां काम करने वाले चार मजदूर शामिल हैं और पांच लोग घायल हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर है। मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। इस घटना में मारे गए मजदूरों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। ग्रेटर नोएडा के सीईओ एनजी रवि और जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल लिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्रेटर नोएडा में हुए हादसे का संज्ञान लिया। मुख्यमंत्री ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। मुख्यमंत्री ने दोषियों के खिलाफ जांच कर सख़्त कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए है।

Related Articles

Back to top button