ताज़ा ख़बरमनोरंजन

कपूर परिवार पर Corona का कहर, अर्जुन, अंशुला, रिया और करण बुलानी कोविड पॉजिटिव

[tta_listen_btn listen_text="खबर सुनें" pause_text="Pause" resume_text="Resume" replay_text="Replay" start_text="Start" stop_text="Stop"]

बॉलीवुड सेलेब्स पर कोविड का कहर बढ़ता ही जा रहा है. करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा के बाद अब कपूर कोविड का शिकार हो गए हैं. ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर और करण बुलानी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. ये सभी घर पर क्वारंटाइन पर हैं. बोनी कपूर की भी तबीयत कुछ ठीक नहीं लग रही थी, लेकिन वेबसाइट के मुताबिक उनकी कोविड की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. फिलहाल उन्होंने भी खुद को क्वारंटाइन कर लिया है.

अर्जुन पहले भी हुए कोविड का शिकार

इससे पहले अर्जुन कपूर कोविड का शिकार हो चुके हैं. वह पिछले साल सितंबर में कोविड पॉजिटिव हुए थे. उस वक्त उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद पोस्ट करके इसकी जानकारी दी थी. पिछली बार भी अर्जुन ने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया था.

अंशुला का बर्थडे

बता दें कि अंशुला का आज बर्थडे भी है और आज बर्थडे के दिन ही उनके कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई. वैसे अंशुला और अर्जुन ने आज सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए हैं, लेकिन अभी खबर लिखने तक तक कोविड पॉजिटिव को लेकर उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है.

रिया कपूर ने दिया अपडेट

रिया कपूर ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दे दी है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘हां, पूरी सावधानी रखने के बाद भी मैं कोविड पॉजिटिव हूं. ये मेरा प्राइवेट हैल्थ मैटर है, लेकिन पता नहीं इसे इतना बड़ा मुद्दा क्यों बनाया जा रहा है. ये जानकारी सिर्फ सरकार और मेडिकल से रिलेटेड लोगों के लिए है ताकि वो अपना काम कर सकें, लेकिन किसी गॉसिप साइट के लिए नहीं.’

यहां देखें रिया कपूर का पोस्ट

रिया ने आगे लिखा, ‘मैं और मेरे पति आइसोलेटेड हैं और पूरे प्रिकॉशन्से ले रहे हैं. हमने पिछली रात साथ में फ्रोजन भी देखी पहली बार जो काफी अच्छी थी. उसे देखने के बाद मुझे मेरी बहन की याद आ गई. सब चीज का टेस्ट गंदा लग रहा है, चॉकलेट्स के अलावा. सर दर्द हो रहा है. लेकिन आशा है कि हम जल्द ठीक हो जाएंगे. जो लोग हमारी तबीयत को लेकर पूछ रहे हैं उनके प्यार के लिए धन्यवाद.’ अब फैंस को बाकी कपूर परिवार की सेहत की चिंता है. जाह्नवी, खुशी की कोविड रिपोर्ट की जानकारी अभी आना बाकी है. बता दें कि हाल ही में जाह्नवी एक ट्रिप के बाद घर आई हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button